क्षेत्रीयहमीरपुर

रिक्शा चालक पर विश्वास करना पड़ा मंहगा, रुपयों से भरा बैग ले भागा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में एक महिला को ई रिक्शा चालक पर विश्वास करना भारी पड़ गया। महिला अपना बैग रिक्शे में रख कर पास की दुकान से लस्सी खरीदने लगी। तभी रिक्शा चालक उनका बैग लेकर भाग गया। बैग में सब्जी व 10 हजार रुपये रखे हुए थे। काफी खोजबीन के बावजूद रिक्शा चालक हाथ नहीं आया।

 

 

 

 

राठ नगर के लुधियातपुरा मोहल्ला निवासी कमलेश गुप्ता पत्नी हरिशंकर गुप्ता ने बताया बुधवार दोपहर रामलीला मैदान स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय में बिजली का बिल जमा करने गईं थीं। बिल जमा करने के बाद वहीं से सब्जी खरीद कर रिक्शे से घर जा रहीं थीं। पड़ाव चौराहे पर लस्सी की दुकान देख कर रिक्शा रोक लिया। रिक्शे से उतर कर दुकान पर लस्सी खरीदने लगीं।

 

 

 

 

 

वहीं सब्जी से भरा बैग रिक्शे में ही चालक को बता कर रखा रहने दिया। उक्त बैग में उनका पर्स भी पड़ा था जिसमें दस हजार रुपये थे। लस्सी खरीदने के लिए रुपये निकालते वक्त रिक्शा चालक की नजर रुपयों से भरे पर्स पर चली गई। ़जैसे ही दुकान पर पहुंची चालक उनका बैग व रिक्शा लेकर मौके से भाग गया। दुकान से मुड़ कर देखा तो रिक्शा गायब था। यह देख उनके होश उड़ गए।

 

 

 

 

 

आसपास के दुकानदारों ने तालस किया लेकिन रिक्शा चालका का कहीं पता नहीं चला। उन्होंने फोन कर यूपी 112 पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रिक्शा चालक की खोजबीन की पर कामयाबी नहीं मिली। पड़ाव चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब पड़े हैं। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

error: Content is protected !!