क्षेत्रीयहमीरपुर

जेवरात व नगदी के साथ तीन भैंसें भी ले गए चोर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Viratnewsnation
Thieves stole cash, jewelery and three buffaloes in Rath

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के खरेंहटा बुजुर्ग में चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाया। एक घर से साढ़े आठ हजार रुपये नगद सहित जेवरात चोरी कर लिए। वहीं दो किसानों की तीन भैंसें चोरी कर लीं। सूचना पर गांव पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। वहीं पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ से सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा ने ईवीएम पर उठाए सवाल, देखें क्या कहा

 

 

खरेंहटा बुजुर्ग गांव निवासी पवन कुमार पुत्र बाबूराम ने बताया कि खेती से परिवार का भरण पोषण करते हैं। खेतों के पास ही उनका मकान है। शुक्रवार रात परिवार सहित घर में सो रहे थे। तभी दीवार फांद कर घर में घुसे चोरों ने कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़ दिया। बक्से से सोने के दो मंगलसूत्र, चांदी की पायलें, बिछिया, कमरे में लगी टीवी, वहां रखा तीन किलोग्राम घी व 8 हजार 5 सौ रुपये नगद चोरी कर लिए।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ विधानसभा; भाजपा की मनीषा अनुरागी ने दर्ज की दूसरी बड़ी जीत, देखें किसे कितने वोट मिले

 

 

चोर गांव के ही मदनपाल के पशुबाड़े से एक भैंस व जगराम के पशुबाड़े से दो भैंसें चोरी कर ले गए। शनिवार सुबह चोरी की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया। दो दिन पूर्व पास के ही चिल्ली गांव में चोरों ने एक घर से लाखों के जेवरात व नगदी सहित एक भैंस चोरी कर ली थी। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि मौके पर पुलिस भेज कर जांच पड़ताल कराई जा रही है।

error: Content is protected !!