क्षेत्रीयहमीरपुर

स्वच्छता मिशन पर भाषण प्रतियोगिता, ज्योति, गीतांजली व मुस्कान ने बाजी मारी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

समाचार संक्षेप –

हमीरपुर जनपद के राठ नगर स्थित मां शारदा बालिका इंटर कालेज में नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई। स्वच्छता पखवाड़ा के अंतर्गत आयोजित प्रतियोगिता में स्कूल की छात्राओं ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया। समापन पर विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

 

 

 

 

 

तीन बेहतरीन स्पीच पर दिए गए पुरस्कार

 

 

 

प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि एसडीएम पवन प्रकाश पाठक रहे। वहीं निर्णायक मंडल में प्रधानाचार्य कल्पना शर्मा, देवेंद्र सोनी, रूपेंद्र ठाकुर व नेहा द्विवेदी रहीं। प्रतियोगिता में छात्राओं ने स्वच्छता विषय पर अपने विचार रखे । आयोजक पीयूष कुमार सोनी ने बताया भाषण प्रतियोगिता में विद्यालय की आधा सैकड़ा छात्राओं ने प्रतिभाग किया। 12वीं की छात्रा ज्योति ने पहला, गीतांजलि ने दूसरा व 11वीं की मुस्कान त्रिपाठी ने तीसरा स्थान पाया।

 

 

 

 

 

स्वच्छता का महत्व बताते हुए किया जागरूक

मुख्य अतिथि एसडीएम पवन प्रकाश पाठक ने कहा स्वच्छता से तन और मन स्वस्थ रहते हैं। उन्होंने अपने घर के साथ ही पासपड़ोस में भी स्वच्छता पर ध्यान देने को कहा। विशिष्ठ अतिथि आरएसएस के सह जिला कार्यवाह सुरेश कुमार सोनी व नगर प्रचारक लोकेंद्र ने स्वच्छता का महत्व बताया। समापन पर एसडीएम ने प्रतियोगिता की विजयी छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

 

You May Like This 👉

 

राठ को रेलवे लाइन से जोड़ने के लिए बजट आवंटन की उठायी मांग

 

प्रेमिका से SEX के दौरान 61 साल के व्यक्ति की हुई मौत

 

आयुर्वेद; जब आप की पार्टनर कहेगी अब बस भी करो न

 

यौन शक्ति बढ़ाने में किशमिश व शहद का प्रयोग रामबाण औषधि, जानें इसके लाभ

Leave a Reply

error: Content is protected !!