क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ के पहाड़ी गढ़ी गांव में दो घरों से लाखों के जेवरात व नगदी चोरी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के पहाड़ी गढ़ी गांव में रविवार रात दो घरों में घुसे चोरों ने लाखों के जेवरात व नगदी चोरी कर ली। चोर गांव के बाहर तालाब किनारे बक्सा फेक कर भाग गए। पीड़ितों ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि एक माह के अंदर गांव के चार घरों में चोरी हो चुकी है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; प्रकृति से खिलवाड़ कर आपदा को किया आमंत्रित, अब भुगत रहे परिणाम:- राजेश सिंह

 

Virat News Nation
Virat News Nation

पहाड़ी गढ़ी गांव निवासी तुलाराम राजपूत ने बताया कि वह खेती करते हैं। रविवार रात पत्नी ऊषा व छोटे पुत्र महेंद्र के साथ छत पर सो रहे थे। नीचे कमरे में बड़े पुत्र किशन व बहू किरन लेटीं थीं। तभी छत के रास्ते से चोर घर में घुस गए। चोरों ने कमरे का ताला तोड़ कर वहां रखा बक्सा उठा लिया। गांव के बाहर तालाब किनारे बक्से को तोड़ कर जेवरात व  तीन हजार रूपये निकाल लिए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में किंगमेकर बन कर उभरीं विधायक मनीषा अनुरागी

 

Virat News Nation
Virat News Nation

तुलाराम ने बताया कि बक्से में सोने का हार, मंगलसूत्र, जंजीर, तीन अंगूठी, झुमकी, नथनी, चांदी की हाफ पेटी, पायलें, चार जोड़ी तोड़िया व बिछुआ रखा था। चोरी गए जेवरात की कीमत करीब चार लाख रूपये बताई है। उन्होंने बताया कि तीन मई को बड़े पुत्र किशन का विवाह हुआ था। चोरी गए जेवरात बहू किरन के थे। घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। लाखों के जेवरात चोरी होने से ग्रह स्वामी सदमे में हैं। घर की महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है।

 

यह भी पढ़ें – जो दुनियां के लिए जीता है, वह किसी एक का नहीं हो सकता, उससे कभी उम्मीद मत करो

 

Virat News Nation
Virat News Nation

वहीं गांव के ही अर्जुन कुमार श्रीवास ने बताया कि रविवार रात वह गहरी नींद में सो रहे थे। तभी चोर उनके घर में घुस गए। चोरों ने कमरे में खूंटी से टंगे पैंट की जेब से 15 हजार रूपये चोरी कर लिए। जाते वक्त चोर मकान की बाहर से कुंदी बंद कर गए। सुबह बाहर से कुंदी बन्द देख उनके होश उड़ गए। किसी तरह अन्य परिजनों को फोन कर कुंदी खुलवाई। ग्रामीणों ने बताया कि एक माह में यह चौथी चोरी है। यदि जल्द ही चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो ग्रामीण धरना प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

error: Content is protected !!