क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; मौत का अजीब खेल, खेत में खड़े चालक को डम्फर ने रौंदा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाना क्षेत्र के हरदुआ बड़ेरा घाट पर डंफर चालक की सामने से आ रहे डंफर से कुचल कर मौत हो गई। मौरंग लेने जा रहे मृतक घटना के वक्त अपने डंफर से उतर कर सड़क किनारे खड़े थे। पुलिस ने दुर्घटना करने वाले चालक को हिरासत में लेकर डंफर को थाने में खड़ा करा लिया है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें – जरूरतमंदों की मदद करना ही सच्चे अर्थों में ईश्वर की आराधना है- नीलम कौशल

 

मुस्करा निवासी मुकेश (30) पुत्र चंद्रभान प्रजापति राठ की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में डंफर चालक थे। बुधवार को वह डंफर लेकर हरदुआ बड़ेरा घाट पर मौरंग भरने जा रहे थे। उनके साथ बंगरा गांव निवासी अमर सिंह पुत्र बाला प्रसाद भी थे। अमर सिंह ने बताया कि रास्ते में एक डंफर पलटा हुआ था। जिसे देखने के लिए मुकेश ने अपना डंफर सड़क किनारे लगा दिया। वह खुद खेत में जाकर खड़े हो गए।

 

यह भी पढ़ें – राठ; अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद ने दीपदान से किया नववर्ष का स्वागत

 

मुकेश को यह पता नहीं था कि मौत उनकी ओर बढ़ रही है। सामने से आ रहा डम्फर अचानक अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित डम्फर सड़क छोड़ कर खेतों में जा घुसा और मुकेश को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। चिकासी एसओ ने बताया कि डंफर को कब्जे में लेते हुए चालक को पकड़ लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। संवाद

Leave a Reply

error: Content is protected !!