उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर; तलाक लेने कोर्ट पहुंची नवविवाहिता, अपने पिता की कर दी जबरदस्त पिटाई

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर के राठ में शादी के 10 महीने बाद ही तलाक की नौबत आ गयी। नवदंपति तलाक लेने के लिए अपने परिजनों के साथ कोर्ट पहुंच गए। कोर्ट में लेनदेन को लेकर विवाहिता अपने पिता से नाराज हो गयी। वह अधिवक्ता परिसर में अपने गुस्से को काबू में नहीं कर पाई। सबके सामने ही अपने पिता की पिटाई कर दी। कोर्ट परिसर के बाहर अधिवक्ता कैम्पस में चल रहे ड्रामे को देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ जुट गई।

 

यह भी पढ़ें – आखिर पैंट उतरने के बाद क्यों पता चलता है कि आईडी फर्जी है

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के बिलरख गांव निवासी रामहेत पुत्र गोपाल कुशवाहा का विवाह 25 नवंबर 2020 को महोबा जनपद में कबरई थाना क्षेत्र के गांधी नगर मोहल्ला निवासी फूला पुत्री गौरीशंकर कुशवाहा के साथ हुआ था। विवाह के कुछ समय बाद ही पति पत्नी में विवाद होने लगा। परिजनों ने विवाद निबटाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी। दोनों के बीच दूरियां बढ़तीं हीं गयीं। फूला ने पति रामहेत से तलाक लेने का फैसला कर लिया। मंगलवार दोपहर दोनों पक्ष तलाक की अर्जी लेकर कोर्ट पहुंच गए।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

अधिवक्ता परिसर में दोनों परिवारों के बीच बातचीत चल ही रही थी। तभी महिला फूला लेन देन की बात पर अपने पिता गौरीशंकर से नाराज हो गई। तैश में आकर अधिवक्ता परिसर में पिता गौरीशंकर की पिटाई कर दी। इस घटना के बाद अधिवक्ता परिसर में हड़कंप मच गया। हंगामा होते देख मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। करीब एक घंटे तक दोनों पक्षों के बीच हंगामा होता रहा। जब अधिवक्ता और वादकारियों ने महिला को समझाया तब उनका गुस्सा ठंडा पड़ा। जिसके बाद पति पत्नी तलाक लेकर अपने अपने रास्ते चल दिये।

 

error: Content is protected !!