क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; पत्नी ने साथ चलने से किया इनकार, फिर पति ने एक पल में कर दिया सब खत्म

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक।

 

पति पर उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने के बाद पत्नी चार साल से मायके में रह रही थी। इस बीच पति के अनेक बार प्रयास करने पर भी वह वापस ससुराल नहीं आयी। पत्नी से दूरी व मुकदमे की चिंता से परेशान युवक ने खेत मे आम के पेड़ से फांसी लगा ली। जब तक परिजनों को जानकारी हुई उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को शौंप दिया है।

 

यह भी पढ़ें – जो दुनियां के लिए जीता है, वह किसी एक का नहीं हो सकता, उससे कभी उम्मीद मत करो

 

हमीरपुर जनपद में मझगवां थाने के खिरिया गांव निवासी मनोज अहिरवार (28) ने सोमवार दोपहर खेत में आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के पिता अशोक अहिरवार ने बताया कि 7 साल पूर्व मनोज की शादी पनवाड़ी थाना जनपद महोबा के बुड़ेरा गांव निवासी अर्चना के साथ हुई थी। शादी के बाद मनोज अपनी पत्नी व ससुरालियों के साथ दिल्ली में काम करने चले गए। उनका पुत्र अभिषेक अब पांच वर्ष का है।

 

यह भी पढ़ें- किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

मनोज अहिरवार का करीब चार साल पहले पत्नी व ससुरालियों से विवाद हो गया था। जिसके बाद वह वापस अपने गांव लौट आया था। उनकी पत्नी ने उस के खिलाफ उत्पीड़न का मुकदमा कर दिया। पिता ने बताया कि मनोज अपनी पत्नी को साथ रखना चाहते थे। कई बार उनको लेने ससुराल गए। पर पत्नी साथ नहीं आईं। जिससे वह काफी परेशान रहने लगे। तीन दिन पहले भी मनोज अपनी पत्नी अर्चना व बेटे अभिषेक को लेने ससुराल गए थे।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

ससुरालियों ने पत्नी व बेटे को साथ नहीं भेजा। जिससे आहत होकर वह वापस घर लौट आया। ससुराल से लौटने के बाद वह गुमसुम हो गया। घर वालों ने सोचा कि कुछ दिन बाद वह खुद नार्मल हो जाएगा। पर मनोज ने तो कुछ और ही निश्चय कर लिया था। सोमवार दोपहर उसने खेत मे लगे पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मृतक आटो चलाकर अपना भरण पोषण करते थे। मझगवां एसओ मिथलेश कुमार सिंह ने बताया कि थाने में कोई शिकायत नहीं की गई है।

 

Comments are closed.

error: Content is protected !!