क्षेत्रीयहमीरपुर

वेतवा नदी किनारे मिले शव की हुई शिनाख्त, साथियों पर हत्या का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जलालपुर थाने के कुपरा गांव में चार दिन पूर्व युवक का शव मिला था। शव वेतवा नदी के पास मिट्टी में दबाया गया था। सोमवार को शव की शिनाख्त हो जालौन जनपद निवासी युवक के रूप में हुई। मृतक के भाई ने मृतक के परिचितों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस हत्या की वजह व हत्यारों की खोजबीन में जुटी है।

 

 

यह भी पढ़ें – राशि से पता करें अपना स्वभाव, जानें आप कितने चंचल हैं

 

 

आपको बतादें कि बीते 10 मार्च की रात कुपरा गांव के बाहर वेतवा नदी किनारे मिट्टी में दबा 35 वर्षीय युवक का शव मिला था। सोमवार को मृतक की शिनाख्त जालौन जनपद के कदौरा थाने के चतेला गांव निवासी किशोर के रूप में हुई। मृतक के भाई रामकरन ने बताया कि ने बताया कि 1 मार्च को किशोर बिवांर निवासी अपने मित्र कुंवर सिंह के घर गए थे।

 

 

यह भी पढ़ें – हल्दी के महाचमत्कारिक उपाय, पढ़ कर हैरान हो जाएंगे, Turmeric Miracle Remedies

 

 

2 मार्च को कुरारा थाने के बेरी गांव निवासी एक व्यक्ति ने किशोर को फोन पर अगवा कर हत्या करने की धमकी दी थी। 7 मार्च को अज्ञात व्यक्ति किशोर को कंुवर सिंह के घर से ले गया था। शाम को फोन पर संपर्क किया तो किशोर ने किसी गब्बर के साथ बिवांर के पास होना बताया। वापस न लौटने पर खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

 

 

यह भी पढ़ें – आर्थिक तंगी से परेशान हैं, कर लें यह आसान उपाय, नहीं होगी कभी धन की कमी

 

 

मृतक छह भाईयों में तीसरे नंबर के थे। सूरत में रह कर काम करते थे। अभी उनका विवाह नहीं हुआ था। सूरत में काम करते हुए उनका क्षेत्र के कुछ लोगों से व्यवहार बना था। बाकी लोग काम छोड़ कर वापस आ गए थे। कुछ दिन पूर्व ही किशोर भी सूरत से लौटा था। वहीं इस संबंध में जलालपुर थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह बताया कि मृतक शराब का लती था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा। उन्होंने कहा कि अभी किसी ने थाने में तहरीर नहीं दी है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!