धर्म

आर्थिक तंगी से परेशान हैं, कर लें यह आसान उपाय, नहीं होगी कभी धन की कमी

Spread the love

विराट न्यूज नेशन ।

 

इंसान की जरूरतें असीमित होतीं हैं। अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए वह सारी जिंदगी धन कमाने में बिता देता है। फिर भी न उसकी जरूरतें कभी पूरी हो पातीं हैं न ही उसे मानसिक शांति मिलती है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं कि वह अपनी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए भी धन नहीं कमा पाते हैं। जिससे उनकी जिंदगी घोर निराशा व कुंठा में बीतने लगती है। यदि आप भी इसी परेशानी से गुजर रहे हैं तो हम आज आप को बताने जा रहे हैं ज्योतिष शास्त्र का वह उपाय जिसे आस्था व विश्वास से करने पर आप की धन संबंधी समस्या दूर हो सकती है।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

यदि आप लाख जतन करने के बाद भी धन नहीं कमा पा रहे हैं। यदि धन आता भी है तो अनावश्यक खर्चों में निकल जाता है। तो आप नारियल बुरादा व नारियल पानी का यह उपाय जरूर करके देखें। सबसे पहले आप नारियल का बुरादा लें। उसे नारियल पानी मे अच्छे से भिगो कर सूखा लें। अब इस बुरादे को सात पुड़ियों में बराबर बराबर मात्रा में रख लें। चार पुड़ियों को घर के चार कोनों में रख दें। बाकी आप के पास तीन पुड़िया बचीं होंगीं। इनमें से एक को घर की छत पर रख दें। एक पुड़िया पीपल पीपल की जड़ में और एक अपनी जेब मे रख लें। कहा जाता है कि इस प्रयोग से आय के स्रोतों में वृद्धि होती है। इंसान के जीवन मे कभी धन की कमी नहीं रहती।

(यह उपाय ज्योतिषाचार्यों के परामर्श व किताबों से लिये जाते हैं। हमारा चैनल इनके प्रभावी व असरकारक होने का कोई दावा नहीं करता है)

Leave a Reply

error: Content is protected !!