क्षेत्रीयहमीरपुर

दरवाजे में लेटे किसान पर गिरी एचटी लाइन, हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

HT line fell on the farmer lying in the door, died
HT line fell on the farmer lying in the door, died

 

हमीरपुर जनपद के भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र में घर के दरवाजे पर चारपाई डाल कर लेटे किसान पर ऊपर से निकली एचटी लाइन टूट कर गिर गई। करंट से झुलसे किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दो दिन पूर्व मृतक के पौत्र ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। दो दिन में दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा है।

 

 

 

You May Like This 👉  प्रेमिका से SEX के दौरान 61 साल के व्यक्ति की हुई मौत

 

 

 

भरुआ सुमेरपुर थाने के बिरखेरा गांव निवासी जागेश्वर प्रजापति (70) रात में घर के बाहर दरवाजे पर चारपाई डाल कर लेटा था। आसपास मोहल्ले के अन्य लोग भी लेटे थे। रात करीब सवा बारह बजे टावर के लिए निकली हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर वृद्ध के ऊपर गिर गया। जिससे करंट की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आसपास लेटे अनेक लोग बालबाल बचे।

 

 

 

You May Also Like This 👉  यौन शक्ति बढ़ाने में किशमिश व शहद का प्रयोग रामबाण औषधि, जानें इसके लाभ

 

 

 

ग्रामीणों ने बताया मोबाइल टावर के लिए गांव के अंदर से हाईटेेंशन लाइन खींची गई है। एचटी लाइन के नीचे सुरक्षा की दृष्टि से सपोर्ट वायर (गार्डिंग) लगाई जाती है। बताया उक्त लाइन में गार्डिंग नही लगाई गई। जिससे यह हादसा हुआ है। घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। मृतक अपने पीछे पत्नी पुसिया, पुत्र हरिओम व पूरनलाल को रोता बिलखता छोड़ गया। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

error: Content is protected !!