क्षेत्रीयहमीरपुर

खेत में जानवर चराने गई महिला को बुरी नियत से दबोचा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में खेत में जानवर चरा रही महिला को गांव के ही दबंग ने बुरी नियत से दबोच लिया। उलाहना देने पर आरोपी व उसके पिता ने घर में घुस कर मारपीट की। पुलिस में शिकायत करने पर दबंगों ने दोबारा पीड़िता व उसके परिजनों को पीट दिया। पीड़िता ने उच्चाधिकारियों से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

 

 

You May Like This 👉 प्रेमिका से SEX के दौरान 61 साल के व्यक्ति की हुई मौत

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया शुक्रवार शाम करीब छह बजे खेत में अपने जानवर चराने गईं थीं। तभी वहां पहुंचे गांव के दबंग ने उन्हें बुरी नियत से पकड़ लिया। महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी गालीगलौज करते हुए जानमाल की धमकी देते हुए चला गया। पीड़िता ने आरोपी के घर पहुंच उलाहना दिया। जिससे नाराज दबंग व उसका पिता महिला के घर में घुस गए।

 

 

 

You May Like This 👉  आयुर्वेद; जब आप की पार्टनर कहेगी अब बस भी करो न

 

 

 

महिला का आरोप है कि दबंगों ने उनके साथ मारपीट की। बचाने पहुंचे पति व दो पुत्रों के साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी। पीड़िता ने मौका पाकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची यूपी 112 पुलिस को देख आरोपी भाग खड़े हुए। पुलिस के जाने के बाद आरोपियों ने फिर से मारपीट की। वहीं पीड़िता ने बताया आरोपी पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

error: Content is protected !!