क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; साली की शादी में गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के औंड़ेरा गांव में अपनी साली की शादी में गया युवक विदा की रश्म के दौरान एक कमरे में जाकर लेट गया। ससुरालियों ने जब खाना के लिए उसे जगाने का प्रयास किया तो वह बेसुध अवस्था में मिला। फौरन उसे सीएचसी ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; लाखों दुआओं के बीच जिंदगी की जंग हारा मासूम हर्ष गुप्ता

 

औंड़ेरा गांव निवासी सतीश कुमार विश्वकर्मा पुत्र आशाराम ने बताया कि शुक्रवार रात उनकी बहन रानी का विवाह संपन्न हुआ है। शादी में शामिल होने के लिए 19 मई को उनके बहनोई बरदा गांव निवासी वीरेंद्र (30) पुत्र रमन विश्वकर्मा औंड़ेरा आए थे। गुरूवार सुबह विदा के वक्त वीरेंद्र नाश्ता कर अंदर कमरे में सोने चले गए। करीब 11 बजे परिजन उन्हें खाने के लिए जगाने पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; रसूखदारों के हाथ की कठपुतली बनता जा रहा आतंक का पर्याय बिच्छू गैंग

 

जब ससुराली वीरेंद्र के पास पहुंचे तो वह बेसुध अवस्था में मिले। जिसके बाद शादी वाले घर में हड़कंप मच गया। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डाॅक्टर आलोक ने मृत घोषित कर दिया। डाॅक्टर ने बताया कि मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। सतीष ने बताया कि उनके बहनोई शराब का अधिक सेवन करते थे। शादी के दौरान भी वह शराब पीते रहे। मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनकी मौत पर पत्नी ज्ञानदेवी, पुत्र हिमांशु (5) व पुत्री हिमांशी (3) का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!