क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; ढाई साल पुरानी रंजिश में लाठी, कुल्हाड़ी से किया हमला, तीन लोग घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों के बीच कुल्हाड़ी व लाठियों से जमकर मारपीट हुई। कुल्हाड़ी लगने से एक पक्ष के तीन लोग घायल हुए हैं। पीड़ित पक्ष ने फायरिंग का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; चौपरा मंदिर में गिरी आकाशीय बिजली, शिवलिंग को नहीं हुआ कोई नुकसान

 

सैदपुर गांव निवासी राजाकरन पुत्र बैजनाथ ने बताया कि शनिवार देर शाम गांव के ही मदन, संतोष, अमित, लोकेंद्र सहित आधा दर्जन लोगों ने उनके दरवाजे पर पहुंच कर गालीगलौज की। उक्त लोग लाठी, कुल्हाड़ी व अवैध तमंचा लिए थे। गालीगलौज का विरोध करने पर घर में घुस कर मारपीट करने लगे। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने उनके व भतीजे मुकेश के सिर में कुल्हाड़ी मार कर घायल कर दिया। बचाने पहुंचीं उनकी मां शिवरती पर लाठी व कुल्हाड़ी से हमला कर हाथ तोड़ दिया।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज है, तो उससे मिल सकती है इस तरह निजात

 

परिवार का जो भी सदस्य बीचबचाव को पहुंचा उसके साथ जमकर मारपीट की। आरोप है कि संतोष ने अवैध तमंचे से तीन हवाई फायर भी किये। जमकर बवाल करने के बाद दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। राजाकरन ने बताया की 8 नवंबर 2018 को उक्त दबंगों ने उनके साथ मारपीट की थी। जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने से आरोपी रंजिश मान रहे हैं। कोतवाली में तहरीर देते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई व जान की रक्षा करने की गुहार लगाई है।  राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि राजाकरन की तहरीर पर मदन, संतोष, अमित, लोकेश, राघवेंद्र व रागिनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!