उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

काल बने पति का रूप देख फट पड़ीं आंखें, हमसफर से मिली दर्दनाक मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; जिंदगी के हर कदम पर पति का साथ निभाने वाली इटौरा गांव की शांति ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनका हमसफर ही उन्हें मौत की नींद सुला देगा। मौत बनकर सामने खड़े पति को देख उनकी आंखें फटी रह गईं। वहीं सनकी पति ने रिश्ते का खून बहाने में देर नहीं लगाई।

 

 

 

यह भी पढ़ें – Hamirpur Murder: पति बना हैवान, पत्नी को कुल्हाड़ी से काट मौत के घाट उतारा, फिर चला गया बकरियां चराने

 

 

मझगवां थाने के इटौरा गांव निवासी शांति शुक्रवार रात अपने पति हरगोविंद पाल के साथ खेत पर गेहूं की मढ़ाई करतीं रहीं। शनिवार सुबह अनाज घर लाने के बाद दोपहर करीब 12 बजे पति के लिए खाना बना रहीं थीं। अभी वह आटा लगा रहीं थीं तभी पति कुल्हाड़ी लेकर सामने पहुंचा। पत्नी पर गांव की दुकान में अनाज बेचने का आरोप लगाते हुए कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया।

 

 

यह भी पढ़ें – अधिवक्ता संघ राठ ने की नगर पालिका चुनाव बहिष्कार की घोषणा

 

 

सिर में कुल्हाड़ी लगते ही खून के फब्बारे निकल पड़े। शांति पति के इस रूप को देखती रह गयी। जिसके साथ जिंदगी के 35 अनमोल साल बिताए उसका यह रूप देख आंखें फट पड़ीं। वहीं हैवान बने पति को अपनी पत्नी की दर्द भरी चीख भी नहीं पिघला पायीं। उसे अपने किये पर कोई पछतावा भी नहीं हुआ। पत्नी को तड़पते हुए मौत के मुंह मे जाते देखता रहा। तड़पते हुए शांति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में खुलेआम हो रहा बाल श्रम, बच्चों से ढुलाईं जा रहीं शराब की पेटियां

 

 

पत्नी को मौत की नींद सुलाने के बाद हरगोविंद बकरियां लेकर खेतों की ओर चला गया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी उसमें कोई पछतावा नहीं दिखा। उसने खुद हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी की जानकारी दी। आरोपी का कहना है उसकी पत्नी चोरी छिपे अनाज बेच देती थी। जिससे उसने हत्या कर दी। वहीं ग्रामीणों ने बताया आरोपी सनकी है। झगड़ा फसाद के डर से कोई भी उससे बात नहीं करता था। विवाद की स्थिति में वह तुरंत हमलावर हो जाता है।

One thought on “काल बने पति का रूप देख फट पड़ीं आंखें, हमसफर से मिली दर्दनाक मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!