क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; काम न आईं दुआएं, नहीं रही नन्ही जायसा

Spread the love

विराट न्यूज, हमीरपुर।

 

नन्हीं परी के लिए लोग दिल से दुआएं मांग रहे थे। किन्तु दिल की बीमारी ने बच्ची को दुनियां से छीन लिया। दिल की गंभीर बीमारी के साथ दुनिया में आंख खोलने वाली नन्ही जायसा की सोमवार को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। आरबीएसके के माध्यम से जायसा को उपचार के लिए 16 नवंबर को अलीगढ़ भेजा गया था।

 

मौदहा कस्बे के हुसैनगंज मोहल्ला निवासी नाजिस परवीन की पुत्री जायसा दिल की गंभीर बीमारी से ग्रसित थी। लखनऊ और छत्तीसगढ़ में भी बच्ची का उपचार हुआ, मगर कोई फायदा नहीं हुआ। इधर, मौदहा सीएचसी के माध्यम से नाजिस का संपर्क आरबीएसके टीम से हुआ। टीम ने बच्ची की जांच रिपोर्टे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजी थी। अलीगढ़ में उपचार की संभावना के चलते बच्ची को नाजिस अपने भाई के साथ 16 नवंबर को अलीगढ़ लेकर गई थी। यहां से उसे आरबीएसके के माध्यम से निरूशुल्क एंबुलेंस की व्यवस्था की गई थी।

 

आरबीएसके के डीईआईसी मैनेजर गौरीश राज पाल ने बताया कि बच्ची की सोमवार को अलीगढ़ में ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। बच्ची का ऑपरेशन आठ घंटे तक चला। डॉक्टरों की तमाम कोशिशें भी जायसा को नहीं बचा सकी। इस घटना से मृतक बच्ची के परिजनों का बुरा हाल है। नन्ही जायसा की मौत की खबर से हर दिल गमगीन है।

error: Content is protected !!