क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में मारी जोरदार टक्कर, ट्राली पर सवार राजमिस्त्री की हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में भवन निर्माण की सामग्री लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर ट्राली में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से ट्राली सड़क किनारे पलट गई। इस दुर्घटना में ट्राली में सवार राजमिस्त्री की मौत हो गई। जबकि अन्य सवारों को मामूली चोटें आईं। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; पत्नी ने साथ चलने से किया इनकार, फिर पति ने एक पल में कर दिया सब खत्म

 

Virat News Nation
Virat News Nation

मझगवां थाने के गढ़हर गांव निवासी रामकुमार निषाद (47) भवन निर्माण में राजमिस्त्री का काम करते थे। गांव के ही हरिचरन मकान बनवा रहे हैं। जिसमें रामकुमार कारीगर के तौर पर लगे थे। गुरुवार को हरिचरन टोला खंगारन गांव के ख्यालीराम का ट्रैक्टर लेकर राठ नगर में निर्माण सामग्री लेने आये थे। दोपहर करीब एक बजे ट्रैक्टर ट्राली पर सीमेंट सरिया लाद कर गांव की ओर जा रहे थे। ट्रैक्टर ख्यालीराम चला रहे थे जबकि हरीचरन उनके पास बैठे थे। वहीं ट्राली पर रामकुमार निषाद, रोहित (18) व कुषमा (32) पत्नी रामदयाल बैठे थे।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; जयमाल में दुल्हे को उसकी मां ने दिया चप्पलों का आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ के उरई रोड नहर बाइपास के पास उरई की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्राली सड़क किनारे पलट गई। इस दुर्घटना में रामकुमार गंभीर रूप से घायल हुए। एंबुलेंस से उन्हें सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर भरत राजपूत ने मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं हैं। दुर्घटना के बाद ट्राली सवार दहशत में हैं। मृतक रामकुमार के नाम पर तीन बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती के साथ ही राजमिस्त्री का काम करते थे। उनकी मौत से मां महारानी, पत्नी जयकुंवर, पुत्र भानुप्रताप (20) व विकास (9) का रो रो कर बुरा हाल है।

error: Content is protected !!