उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर; जयमाल में दुल्हे को उसकी मां ने दिया चप्पलों का आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

बेटे को दूल्हा बना देख सबसे ज्यादा खुशी एक मां को होती है। वह अपने बेटे की हजारों बलाएं काटती है। किन्तु आज हम आपको एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने हाथ में जयमाला पकड़े अपने बेटे पर उसकी दुल्हन के सामने ही चप्पलों की बरसात कर दी। घटना है हमीरपुर जनपद के भररूआ सुमेरपुर की। मां बेटे द्वारा अंतर्जातीय विवाह करने से नाखुश थी। इसी ताव में उसने जयमाला स्टेज पर चढ़ कर दूल्हे पर जमकर चप्पलें बरसाईं।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

Virat News Nation
Virat News Nation

भरूआसुमेरपुर कस्बा निवासी उमेशचंद्र पड़ोस में रहने वाली अंकिता गौतम से प्यार करते थे। दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे। किन्तु उमेश के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। जिस पर उमेश व अंकिता ने कोर्ट मैरिज कर ली। जबकि अंकिता के परिजनों ने न सिर्फ इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया बल्कि दोनों की धूमधाम से शादी करने की ठान ली। हमीरपुर कस्बे के एक गेस्टहाउस से तीन जुलाई की शादी तय की गई। शादी के कार्ड बांटने के साथ ही घर में सभी रस्में हंसी खुशी निभाईं गईं। जबकि वर पक्ष इस शादी के खिलाफ बना रहा। जिस वजह से उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

तय समय पर उमेश बारात लेकर पहुंच गया। विवाह की रस्तें शुरू हुईं। जयमाला का वक्त होने पर सजे संवरे वर वधु स्टेज पर खड़े एक दूसरे को जयमाल पहनाने के लिए आतुर थे। फोटोग्राफर फोटोग्राफी कर रहा था। वर वधु एक दूसरे को जयमाल पहनाते इससे पूर्व वर की मां मुंह में कपड़ा बांध कर विवाह समारोह में जा धमकी। अचानक से फोटो ग्राफर को धक्का देते हुए दनदनाती जयमाल स्टेज पर चढ़ गई। अभी कोई कुछ समझ पाता कि उसने अपनी चप्पल उतार कर दूल्हा बने अपने बेटे के ऊपर चप्पलों की बरसात कर दी। यह देख सभी अवाक रह गए।

 

यह भी पढ़ें- जो दुनियां के लिए जीता है, वह किसी एक का नहीं हो सकता, उससे कभी उम्मीद मत करो

 

Virat News Nation
Virat News Nation

अपने दूल्हा बेटे पर चप्पल बरसाती हुई मां दुल्हा व दुल्हन को जी भरकर गालियां दे रही थी। दुल्हा दुल्हन की आड़ लेकर खुद को बचाने की कोशिश में लगा रहा। वहीं दुल्हन भरी महफिल में अपनी सास का यह तमाशा देख दंग रह गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दुल्हे की मां को पकड़ कर स्टेज से निकाला। जिसके बाद वह गालीगलौज करते हुए कार्यक्रम से चली गई। शादी में बवाल होने के बाद बाकी की रस्में निबटा कर दुल्हन को विदा कर दिया गया। इस सारे ड्रामा का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!