क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मौरंग लेकर जा रहे ट्रक चालक को बाइक सवार बदमाशों ने पीटा, रुपये व मोबाइल छीने

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के पास उरई रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने चिकासी घाट से मोरंग लेकर आ रहे ट्रक को रास्ते मे रोक लिया। बदमाशों ने ट्रक चालक को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया। उसकी जेब मे पड़े 7 हजार रुपये व दो मोबाइल छीन लिया। राहगीरों की मदद से घायल ट्रक चालक को राठ सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; हत्या या दुर्घटना में उलझा रहस्य, मुहाना पुल के ऊपर थी बाइक, नीचे नदी में मिला युवक का शव

 

मध्यप्रदेश में छतरपुर जनपद के नौगांव निवासी प्रहलाद पुत्र कालका प्रसाद प्रजापति ने बताया कि वह ट्रक चालक हैं। ट्रक चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। रविवार को चिकासी थाना क्षेत्र में संचालित खदान में मौरंग भरने गए थे। रात करीब दस बजे ट्रक में मौरंग लाद कर कस्बा की ओर आ रहे थे। तभी उरई मार्ग पर नवोदय विद्यालय के पास बाइक सवार तीन युवकों ने ट्रक को रोक लिया। चालक को नीचे उतरने की कहते हुए गालीगलौज करने लगे।

 

यह भी पढ़ें – राठ में कुसमा मंदिर के पास ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

 

प्रहलाद ने बताया कि गालियां देने के विरोध पर दबंगों ने उन्हें ट्रक से नीचे उतार कर जमकर मारपीट की। इस मारपीट में उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं। चालक का आरोप है कि उनकी जेब में पड़े सात हजार रूपये व दो मोबाइल छीन लिए। मारपीट के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। राहगीरों की सूचना पर घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी से संपर्क नहीं हो पाया है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!