क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में कुसमा मंदिर के पास ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कस्बे में ममेरे भाई की शादी से लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; बार बालाओं के ठुमके पर पहुंची पुलिस, मौके पर मची भगदड़

 

राठ नगर के सिकन्दरपुरा चरखारी रोड मोहल्ला निवासी भीकम भौतिया (30) पुत्र रामकुमार भौतिया गांव में फेरी लगाकर समान बेचने का काम करते थे। 15 मई को फतेहपुर में रहने वाले उनके मामा छुन्ना के पुत्र करन का विवाह था। ममेरे भाई के विवाह में शामिल होने के लिए भीकम बाइक से उनके फतेहपुर गए थे। विवाह संपन्न होने पर रविवार रात वापस घर लौट रहे थे। करीब साढ़े 9 बजे हमीरपुर मार्ग पर संकट मोचन मंदिर गेट के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

 

यह भी पढ़ें- राठ क्षेत्र में गहरी जड़ें जमा चुका है बिच्छू गैंग, तमंचा, हॉकी लेकर निकल पड़ते हैं नाबालिग बाइकर्स

 

दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे नगर के व्यापारी संजय साहू ने सड़क पर पड़े युवक को देख तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राठ सीएचसी की मोर्चरी में रखा दिया। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक अपने पीछे पत्नी रूबी, पुत्र अमन (8), पुत्री मानवी (6) व माही (1) को रोटा बिलखता छोड़ गए हैं। चार बहनों मीना, ममता, भूरी व उर्मिला का विवाह हो चुका है। दो भाइयों में मृतक बड़े थे। छोटे भाई चरन सिंह भी फेरी लगाने का काम करते हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!