Uncategorizedक्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; हत्या या दुर्घटना में उलझा रहस्य, मुहाना पुल के ऊपर थी बाइक, नीचे नदी में मिला युवक का शव

Spread the love

आकाश नगायच, राठ, हमीरपुर।

 

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाना क्षेत्र में वेतवा नदी पर बने मुहाने के पुल के नीचे एक 30 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पुल के ऊपर मृतक की क्षतिग्रस्त बाइक भी मिली है। पुलिस दुर्घटना में मौत का अंदाजा लगा रही थी। इसी बीच मृतक के पिता ने चार लोगों के खिलाफ हत्या कर शव को पुल से नीचे फेकने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें – राठ क्षेत्र में गहरी जड़ें जमा चुका है बिच्छू गैंग, तमंचा, हॉकी लेकर निकल पड़ते हैं नाबालिग बाइकर्स

 

रविवार रात करीब बारह बजे उरई मार्ग पर मुहाने के पुल के नीचे युवक का शव मिलने पर सनसनी मच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। मृतक की पहचान राठ नगर के फरसौलियाना मोहल्ला निवासी कलाम (32) पुत्र अब्दुल सलाम के रूप में हुई। पुलिस की छानबीन में पुल के ऊपर से मृतक की बाइक बरामद हुई। उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी। युवक की संदिग्ध मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 

यह भी पढ़ें – योगी सरकार का सख्त आदेश, मरीजों से ज्यादा रुपये वसूलने वाले प्राइवेट अस्पताल होंगे सीज

 

मृतक के पिता राठ नगर के फरसौलियाना मोहल्ला निवासी अब्दुल सलाम पुत्र अब्दुल गुलाम ने बताया कि मोहल्ले के ही रफीक, वीनू उर्फ आमिर, शहनवाज उर्फ सानू व छोटू से उनके पुत्र कलाम (32) की पुरानी रंजिश चल रही थी। रविवार शाम कलाम बाइक से उरई जा रहे थे। वेतवा पुल पर उक्त लोगों ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि चोरों ने कलाम की हत्या का शव को पुल से नीचे नदी में फेक दिया। चिकासी एसएचओ संजय कुमार सिंह ने कहा कि मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 302 व 201 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत का कारण ज्ञात होगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

(नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज नेशन)

 

you may like this 👍

टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

भावनाओं से खेलना लोगों का पसंदीदा खेल बन गया, जिसमें चैंपियन बनने की मची होड़

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!