क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; बारह घंटे के अंदर मुहाना पुल के नीचे दो शव मिलने से मचा हड़कंप

Spread the love

इरफान अली, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के चिकासी थाना क्षेत्र में मुहाने के पुल के नीचे रविवार रात एक युवक व सोमवार सुबह एक वृद्धा का शव मिला। मृतक युवक की बाइक पुल के ऊपर क्षतिग्रस्त हालत में मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक युवक के पिता ने चार लोगों के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं वृद्ध महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मौरंग लेकर जा रहे ट्रक चालक को बाइक सवार बदमाशों ने पीटा, रुपये व मोबाइल छीने

 

चिकासी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह करीब 11 बजे वेतवा नदी पर बने मुहाने के पुल के नीचे एक वृद्ध महिला का शव मिला। शव को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन शव की शिनाख्त नही हो पाई है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शव की फोटो डाल शिनाख्त का प्रयास किया। फिलहाल कोई सफलता नहीं मिली है। चिकासी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की उम्र करीब 70 से 75  वर्ष होगी। उनके पास एक थैला था जिसमें पानी की बोतल व अन्य सामान था। उन्होंने कहा कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; हत्या या दुर्घटना में उलझा रहस्य, मुहाना पुल के ऊपर थी बाइक, नीचे नदी में मिला युवक का शव

 

इससे पहले शनिवार रात करीब बारह बजे एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पर चिकासी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक की शिनाख्त राठ कस्बे के फरसौलियाना मोहल्ला निवासी कलाम (32) पुत्र सलाम के रूप में हुई है। जिसकी बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में पुल के ऊपर मिली है। मृतक युवक के पिता अब्दुल सलाम पुत्र अब्दुल गुलाम ने बताया कि मोहल्ले के ही रफीक, वीनू उर्फ आमिर, शहनवाज उर्फ सानू व छोटू से उनके पुत्र कलाम की पुरानी रंजिश चल रही थी। आरोप लगाया कि उक्त चारों ने कलाम की हत्या का शव को पुल से नीचे नदी में फेक दिया। थाना पुुलिस चारों युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!