क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; सात जन्म तक साथ निभाने की कसमें खाने वाला पति पत्नी का शव अस्पताल में छोड़ कर भागा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

पत्नी की अचानक हालत बिगड़ने के बाद पति ने महोबा जनपद के पनवाड़ी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार कराया। आराम न लगने पर हमीरपुर जनपद के राठ कस्बे में हमीरपुर रोड स्थित एक अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत की खबर सुनते ही पति उसका शव अस्पताल में छोड़ कर भाग खड़ा हुआ।

 

यह भी पढ़ें – Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

महोबा जनपद में पनवाड़ी थाने के महुआ गांव निवासी संदीप लोधी की पत्नी निर्दोष कुमारी (25) की मंगलवार शाम अचानक हालत बिगड़ गई। ससुरालियों ने पनवाड़ी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी हालत बिगड़ती गई। सूचना पर कोतवाली क्षेत्र के रौरो गांव निवासी महिला का भाई धीरेंद्र राजपूत भी पनवाड़ी पहुंच गया। बुधवार सुबह महिला को उपचार के लिए राठ नगर के अंबे पैलेस के पास एक अस्पताल में ले गए। जहां डाॅक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी की मौत होने पर संदीप शव अस्पताल में ही छोड़ कर मौके से भाग निकला।

 

यह भी पढ़ें- यूपी की दबंग दुल्हन; फायरिंग करतीं स्टेज पर चढ़ी, फिर दूल्हे को पहनाई वरमाला

 

मृतका के भाई धीरेंद्र ने बताया कि उनके पिता जगदेव राजपूत की दस वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। उन्होंने अपनी बहन निर्दोष कुमारी (25) की शादी 24 जून 2019 को पनवाड़ी थाने के महुआ गांव निवासी संदीप लोधी के साथ की थी। मामा टोला रावत गांव निवासी बद्रीप्रसाद ने बताया कि ससुराली दहेज की मांग पर उनकी भांजी निर्दोष का उत्पीड़न करते थे। वहीं पति शराब के नशे में मारपीट करता था। आरोप लगाया कि उनकी भांजी को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या की गई है। मृतका अपने पीछे 11 माह की पुत्री नव्या को छोड़ गईं हैं। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने अस्पताल पहुंच कर परिजनों से जानकारी ली। उन्होंने ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामला पनवाड़ी थाना क्षेत्र का है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!