उत्तर प्रदेशराज्य

यूपी; शादी समारोह में थूक कर रोटी बना रहा था नौशाद उर्फ सुहैल, वीडियो वायरल होने पर दबोचा गया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सोशल मीडिया पर अनेक वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें से कुछ वीडियो देख कर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख कर हैरानी व क्रोध आता है। बीते दो दिन से ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। जिसमे एक शख्स को इस तरह की घिनौनी हरकत करते हुए देखा जा रहा है कि आदमी का खून खौल जाए। हिन्दू जागरण मंच के अध्यक्ष सचिन सिरोही की शिकायत पर पुलिस ने उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।

 

यह भी पढ़ें – राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने तीन सैकड़ा लोगों को दिलाई भाजपा की सदस्यता

 

यह वीडियो है उत्तर प्रदेश के मेरठ का। वीडियो में एक व्यक्ति किसी शादी समारोह के दौरान तंदूर में रोटियां सेकते हुए दिखाई दे रहा है। अब आप सोचेंगे कि इसमें गुस्से वाली बात क्या है। तो आप को बता दें कि गंदी मानसिकता का यह शख्स रोटियां बनाते वक्त उनमें थूक रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह व्यक्ति प्रत्येक रोटी पर थूक रहा है। यही रोटियां वहां समारोह में शामिल होने गए लोगों ने खायीं होंगीं। किसी ने इस व्यक्ति का रोटियों में थूकते हुए वीडियो बना कर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। लोग कमेंट में इस व्यक्ति के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; मंगेतर के दिये जख्मों से गयी युवती की जान, 12 घण्टे के अंदर दोनों का हुआ अंत

 

मेरठ पुलिस के अनुसार थूककर रोटी बनाने की वायरल वीडियो के संबंध में हिन्दू जागरण मंच मेरठ के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने थाना हाजा पर लिखित तहरीर दी थी। जिसमें बताया था कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक
वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सुहेल नाम का व्यक्ति शादी समारोह में तन्दूर की रोटियाँ बनाते समय रोटियों पर थूक कर तन्दूर में सेक रहा है। यह कृत्य खाना खाने वाले व्यक्तियों के साथ करोना जैसी महामारी बीमारी को बढ़ावा दिये जाने एवं समाज के विरुद्ध अपराध है। पुलिस ने धारा 269, 270, 188 भादवि व धारा 03 माहमारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया था।

 

यह भी पढ़ें – जब दूल्हे ने कैमरामैन को जड़ा थप्पड़, दुल्हन हंसी से हुई लोटपोट, देखें वायरल वीडियो

 

इस घटना से हिन्दू संगठनों में काफी रोष पनप रहा था। कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस पर दबाव बढ़ता जा रहा था। कानून व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए पुलिस टीम गठित कर विवेचना की गई। पुलिस के अनुसार विवेचना में यह तथ्य प्रकाश में आया कि यह वीडियो 16 फरवरी का अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र का है। जिसमें एक शादी समारोह में वीडियो में तन्दूरी रोटी बनाने वाला व्यक्ति नौशाद पुत्र अख्तर निवासी मौहल्ला डहर समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ का नाम प्रकाश में आया। पुलिस ने अभियुक्त नौशाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर नौशाद ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर रही है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!