क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; चयनित अभ्यर्थियों को सात माह बाद भी नहीं मिली नियुक्ति, विधायक से लगाई गुहार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

कृषि प्राविधिक सहायक परीक्षा का परिणाम घोषित होने के नौ माह बाद भी हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के सफल अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिली है। नियुक्ति न मिलने से उक्त अभ्यर्थी मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। अभ्यर्थियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन विधायक मनीषा अनुरागी को सौंपा। जिसमें नियुक्ति दिलाने की गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; साली की शादी में गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

 

कृषि प्राविधिक सहायक परीक्षा में सफलता पाने वाले मुकेश कुमार, जयहिंद अनुरागी, अभिषेक महान, अरविंद अनुरागी, मोहन राजपूत, निशा महान, आयुषी निगम, खुशबु साहू,  रजनी राजपूत, जीतेन्द्र वर्मा, रामप्रकाश विश्वकर्मा, प्रशान्त राजपूत, संजय त्रिपाठी, इंद्रेश राजपूत, महेंद्र राजपूत, शिवमिलन आदि ने बताया कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा वर्ष 2018 में कृषि प्राविधिक सहायक भर्ती प्रक्रिया शुरू की थी।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे निर्माण में बन्द कर दिया नाला, दो गांव में पानी भरने पर ग्रामीणों ने रोका काम

 

18 सितंबर 2020 को जारी परिणाम में क्षेत्र से आधा सैकड़ा से अधिक अभ्यर्थियों का चयन हुआ था। अक्टूबर में अभिलेख परीक्षण भी करा लिया गया। अभिलेख परीक्षण के सात माह बाद भी नियुक्ति नहीं दीं गईं है। जिससे अभ्यर्थियों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ रहा है। अभ्यर्थियों ने विधायक मनीषा अनुरागी के कार्यालय पहुंच कर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उन्हें सौंपा। जिसमें शीघ्र नियुक्ति दिलाने की मांग की है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!