क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मोरंग व्यावसायी पर स्कार्पियो सवारों ने किया हमला, गोली लगने से घायल हुआ व्यावसायी

Spread the love

आकाश नगायच, राठ, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के चिकासी थाना क्षेत्र में पत्नी के साथ रिश्तेदारी से लौट रहे मौरंग व्यापारी पर स्कार्पियो कार सवारों ने फायरिंग कर दी। हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गए। पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ित व्यापारी ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मौरंग व्यापारी के रिश्तेदार हैं जिनसे विवाद चल रहा है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; भाई की मौत पर त्रयोदशी कार्यक्रम में जा रही बहन की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत

 

झांसी जनपद के गरौठा निवासी हरगोविंद (30) पुत्र हरिदास यादव ने बताया कि बालू खदानों में अपने ट्रक चलवाते हैं। सोमवार को अपनी रिश्तेदारी में उरई गए थे। देर रात पत्नी रामदेवी के साथ कार द्वारा उरई से हरपालपुर जा रहे थे। राठ उरई मार्ग पर चिकासी बालू खदान में अपने ट्रक देखने के लिए कार मोड़ी। तभी अचानक पहुंचे स्कार्पियो सवारों ने उनकी कार में टक्कर मार कर रास्ता रोक दिया। कार से उतरते ही आरोपियों ने उनके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; अकीदत से मनाया गया शब-ए-बारात का पर्व, गुनाहों से की तौबा

 

मोरंग व्यापारी का आरोप है कि दबंगों ने अवैध असलहों से फायरिंग भी की। एक गोली उनके दाहिने हाथ में जा धंसी जिससे वह लहुलुहान हो गए। उन्होंने भाग कर एक पेट्रोल पंप में छिप कर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। चिकासी एसओ ने बताया कि घायल ने अपने रिश्तेदारों सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है। दोनों पक्षों में पहले से विवाद चला आ रहा है। उन्होंने कहा कि मामला संदिग्ध है जिसकी जांच की जा रही है।

(संपादक नेहा वर्मा, विराट न्यूज़ नेशन)

Leave a Reply

error: Content is protected !!