क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; अठारह दिन बाद मौत से जंग हार गई महिला किसान, दुर्घटना में हुईं थीं घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल महिला किसान ने 18 दिन तक जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष किया। आखिर में जिंदगी की जंग हार गईं। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। अपने गांव से राठ जाते वक्त अज्ञात वाहन की टक्कर से वह घायल हुईं थीं।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के सैना गांव निवासी महिपाल सिंह की कुछ वर्ष पूर्व मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद उनकी पत्नी कमला देवी (45) के सिर पर परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। कमला देवी अपने हिस्से की बीस बीघा जमीन पर खेती कर परिवार का भरण पोषण करतीं थीं। बीते 13 मार्च को वह राठ जा रहीं थीं। सैना स्टेंड पर कोई वाहन न मिलने पर वह पैदल ही चल दीं। कुछ दूर निकलते ही किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गईं।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; अकीदत से मनाया गया शब-ए-बारात का पर्व, गुनाहों से की तौबा

 

घायल कमला देवी को परिजनों ने एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर डाॅक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। झांसी में उपचार कराने के बाद हालत में सुधार होने पर सोमवार को घर लाए थे। मंगलवार तड़के करीब तीन बजे अचानक उनकी हालत बिगड़ गई। परिजन अस्पताल ले जाते इससे पहले उनकी मौत हो गई। मृतका के नाम पर करीब बीस बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर परिवार का भरण पोषण करतीं थीं। उनकी मौत पर पुत्र देवेश, निशांत व पुत्री नीतू का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!