क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; जमीन में दबा कर रखे थे सोने चांदी के जेवरात, चोर ले उड़े

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें चोरों की कारस्तानी चौंकाने वाली है। जरिया थाना क्षेत्र के करौंदी गांव में एक व्यक्ति द्वारा अपने जेवरात चोरी होने से बचाने के लिए जमीन में गाड़ दिए गए। जहां पर जेवरात गाड़े गए थे वहीं गृहस्वामी चारपाई डाल कर लेटे रहे। इस सब के बावजूद रात में घर मे घुसे चोर जमीन में दबे जेवरात चोरी कर ले गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; खेतों में झूलते विद्धुत तारों से निकली चिंगारी ने राख कर दी गन्ने की फसल

 

जरिया थाना क्षेत्र के करौंदी गांव निवासी गजराज पुत्र स्वामीदीन ने बताया कि खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से सोने चांदी के जेवरात दो बैगों में भर कर जमीन में गडढा खोद कर दबाए गए घड़े में रखे थे। जिसके ऊपर बड़ा बक्सा रखा था। शनिवार रात परिजनों सहित घर में सो रहे थे। देर रात करीब एक बजे चोर उनके घर में घुस गए। चोरों ने बक्सा हटा कर जमीन में दबाकर रखे गए जेवरात से भरे दोनों बैग चुरा लिए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; प्रिंटिंग प्रेस में आग से लाखों का नुकसान, सदमे में व्यापारी

 

रविवार सुबह दरवाजे कुंदी खुली होने तथा जमीन पर चांदी का लाकेट पड़ा देख चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने बताया कि चोर सोने की चैन, मनचली, झुमकी, मंगलसूत्र, बाला आदि जेवरात चोरी कर ले गए। जिनकी कीमत करीब ढाई लाख रूपये बताई है। गजराज का कहना है कि वह उसी कमरे में लेटे थे। उन्हें चोरी की जानकारी नहीं हो पाई। जरिया एसओ राजेश कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच व कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!