क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; पत्नी से झगड़ने पर सालों ने कर दी पिटाई, फिर युवक ने उठाया यह घातक कदम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में पत्नी से विवाद होने पर एक युवक की उसके सालों ने पिटाई कर दी। अपमान से तिलमिलाए युवक ने राठ पहुंच कर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को फोन से सूचना देने के बाद खुद अस्पताल पहुंच गया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया। झांसी ले जाते वक्त रास्ते मे उसकी मौत हो गयी।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

मझगवां थाने के टोला रावत गांव निवासी जगमोहन विश्वकर्मा ने बताया कि शनिवार को उनके छोटे भाई मातादीन (25) का किसी बात पर अपनी पत्नी रचना से विवाद हो गया था। रचना ने पति से विवाद की सूचना महोबा के गोरखा गांव अपने मायके में दे दी। कुछ देर बाद टोला रावत पहुंचे रचना के भाई संदीप व चचेरे भाई संजू ने उन्हें अपने साथ ले जाने की जिद की। मना करने पर संदीप का अपने बहनोई मातादीन से विवाद हो गया।

 

यह भी पढ़ें – भावनाओं से खेलना लोगों का पसंदीदा खेल बन गया, जिसमें चैंपियन बनने की मची होड़

 

आरोप है कि संजू ने अपने बहनोई के साथ हाथापाई कर दी। जिसके बाद उक्त लोग रचना को अपने साथ लेकर चले गए। साले द्वारा किए गए अपमान से आहत होकर मातादीन ने देर शाम कस्बा आकर जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों को जानकारी देते हुए खुद सीएचसी पहुंच गए। जहां से डाॅक्टर ने उन्हें झांसी रेफर कर दिया। झांसी पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। मृतक खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। तीन साल पहले रचना के साथ उनका विवाह हुआ था। जिनका डेढ़़ वर्षीय पुत्र अंश है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!