क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मामूली विवाद में हुई मारपीट व फायरिंग, गोली लगने से एक कि हालत नाजुक

Spread the love

इरफान अली, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में शराब के नशे में हुए विवाद के बाद दबंगों ने घर में घुस कर बवाल किया। लाठी डंडों से मारपीट कर चार लोगों को घायल कर दिया। वहीं अवैध तमंचे से दिव्यांग युवक के गर्दन में गोली मार दी। छर्रे लगने से महिला भी घायल हुई। चारों घायलों को मेडिकल कालेज झांसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; जयमाल में दुल्हे को उसकी मां ने दिया चप्पलों का आशीर्वाद, वीडियो हुआ वायरल

 

Virat News Nation
राठ में मारपीट व फायरिंग के बाद दहशत में बैठीं महिलाएं

राठ नगर के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी फूल सिंह पुत्र लक्षीराम कुशवाहा ने बताया कि शनिवार रात 9 बजे रोडवेज बस चालक उनके चाचा लालसिंह का रास्ते से निकलने को लेकर मोहल्ले के ही अरविंद्र यादव से विवाद हो गया था। जिस पर चाचा ने यूपी 112 पुलिस बुला ली थी। पुलिस बुलाने से अरविंद्र यादव भड़क गया। रात करीब 11.30 बजे अरविंद्र ने अपने आधा दर्जन साथियों को लेकर उनके घर पर चढ़ाई कर दी। उक्त लोगों ने लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सेहरा उतार कर ओढ़ लिया मौत का कफ़न, लाश के साथ दफन हुए दो परिवारों के अरमान

 

Virat News Nation
राठ में घटना की जानकारी देता घायल का भाई

फूलसिंह का आरोप है कि दबंगों ने अवैध तमंचे से फायर कर दिया। गोली उनके दिब्यांग भाई जयराम (23) के गले में जा धंसी। वहीं छर्रे लगने से दादी कुसुमा रानी भी घायल हो गईं। जबकि पिता लक्षीराम (45) व बाबा छोटेलाल को लाठियों से पीट कर लहुलुहान कर दिया। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों को आता देख आरोपी धमकी देते हुए भाग खड़े हुए। पड़ोसियों की मदद से चारों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने सभी को मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – राठ पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर, तीन बाइक व डेढ़ किलो गांजा बरामद

 

Virat News Nation
Virat News Nation

गले में गोली लगने से जयराम की हालत नाजुक बनी हुई है। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि फूलसिंह की तहरीर पर अरविंद्र यादव, मोना यादव, रविंद्र यादव, सत्येंद्र यादव, रोहित राजपूत, समीर पठान व अरमान शाह के खिलाफ हत्या के प्रयास व बलवा में मुकदमा दर्ज किया है। रविवार दोपहर कोतवाली पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने कहा कि जांच में जुए से जुड़ा खेलने को लेकर विवाद सामने आया है। उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस की कई टीमें आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रहीं हैं।

Comments are closed.

error: Content is protected !!