क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर, तीन बाइक व डेढ़ किलो गांजा बरामद

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र में जहां एक ओर चोरी की वारदातें बढ़तीं जा रहीं हैं। वहीं कोतवाली पुलिस भी चोरों को दबोचने में पीछे नहीं दिख रही। बुधवार को कोतवाली पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से चोरी की तीन बाइक व 1 किलो 4 सौ ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है।

 

यह भी पढ़ें – जो दुनियां के लिए जीता है, वह किसी एक का नहीं हो सकता, उससे कभी उम्मीद मत करो

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ कोतवाली क्षेत्र में बढ़ रहीं चोरी घटनाओं को रोकने के लिए कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी अपना जोर लगाए हुए हैं। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नगर के धमना रोड से अकौना गांव निवासी छोटू उर्फ झिंगरा को गिरफ्तार किया। पूंछतांछ में अभियुक्त ने बताया कि 19 मई को अपने साथी के साथ चिल्ली गांव से धौहल बुजुर्ग निवासी खलील की बाइक चोरी की थी। 10 जून को गल्ला मंडी से कैंथी गांव के प्रेमचंद्र की बाइक चोरी की थी। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई यज्ञनारायण भार्गव, एसआई दीपक तिवारी, कांस्टेबल शक्ति सिंह व पंकज कुमार शामिल रहे।

 

यह भी पढ़ें- Motivation; जो आप का न हुआ उसे माफ कर दो औऱ लौट जाओ, कभी वापस न आने के लिए

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

वहीं बीते दो दिन पूर्व दो घरों मसे मोबाइल मचोरी करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। को9तवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि 29 जून को जितेंद्र अनुरागी व हुकुमचंद्र के घर से मोबाइल चोरी हुए थेT। कोतवाली के एसएसआई ललित कुमार त्रिपाठी ने चोरी करने वाले गरौठा के भगवतपुरा मडिया निवासी कमलेश राजपूत को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के पास से चोरी किए दो मोबाइल बरामद हुए हैं।

error: Content is protected !!