क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; किशोरी की संदिग्ध मौत पर पिता ने लगाया दुष्कर्म व हत्या का आरोप, पिता को अगवा कर धमकाया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मौदहा थाने के एक गांव में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगा सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमा दंग रह गया। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका के पिता का आरोप है कि कुछ लोग चार पहिया वाहन में उसे घर से ले गए। बाँदा ले जाकर उस पर दुष्कर्म के मामले को रफादफा करने का दबाव बनाते रहे। बाद में घर के पास छोड़ कर भाग गए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; महिला का अपहरण कर लूटा, फिर खुद थाने लेकर पहुंचा आरोपी

 

मृतका युवती के पिता ने बताया कि सोमवार रात लघुशंका के लिए घर के बाहर निकले थे। तभी घर के बाहर मौजूद एक युवक उनके घर मे घुस गया। जब वह घर की ओर भागे तो बाहर मौजूद उक्त युवक के साथी ने उन्हें पकड़ लिया। हाथापाई में वह युवक को पटक कर घर के अंदर पहुंचे। जहां पहले युवक को पुत्री के साथ दुष्कर्म करते देख उनका खून खौल उठा। उन्होंने लपक कर युवक को दबोच लिया। मारपीट करने के बाद उसे घर पर ही बंधक बना लिया। जैसे ही रात बीती तभी मंगलवार सुबह एक चार पहिया गाड़ी उनके दरवाजे पर पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पत्नी को घसीटते हुए ले गया पति, मिट्टी का तेल डाल जलाया, जंगल में शव खोज रही पुलिस

 

कार सवारों में एक युवक गेरुए रंग के कपड़े पहने था। कार सवार गेरुए वस्त्रधारी युवक के साथ दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग उनके घर पहुंचे। उक्त लोगों ने इन्हें बातों में उलझा लिया। तभी मौका पाकर आरोपी वहां से भाग निकला। आरोप है कि उक्त लोग उन्हें कार से बांदा ले गए। जहां उन पर मामले को खत्म करने का दबाव बनाया।

 

यह भी पढ़ें – Fact Check; क्या 29 फरवरी से देश मे होगा सम्पूर्ण लॉक डाउन

 

बताया कि जब वह मामला दबाने को तैयार नहीं हुए तो आरोपी उन्हें घर के पास छोड़ कर भाग गए। घर पहुंच कर उसने देखा तो रेप पीड़िता पुत्री की हालत खराब मिली । उवचार के लिए सीएचसी ले जाते वक्त रास्ते मे उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी एनके सिंह ने गांव पहुंच कर मामले की जानकारी ली। पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!