क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; साथ जा रहीं दो बाइकें आपस में भिड़ीं, महिला की मौत, पांच घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में एक शादी समारोह से वापस लौटते वक्त साथ चल रहीं दो बाइकों की आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित छह लोग घायल हुए। घायलों में से एक महिला की उरई मेडिकल कालेज में मौत हो गई। जबकि एक बालिका व युवक ग्वालियर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; इंटरनेट पर अश्लीलता देखने वालों की खैर नहीं, सर्च करते ही पुलिस के पास पहुंचेगा मेसेज

 

जरिया थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी जवाहरलाल (35) पुत्र कफरू ने बताया कि बुधवार को अपनी पत्नी प्रीति (33), पुत्री प्राची (10), पुत्र पियूष उर्फ डुग्गू (5) व मोहल्ले के ही इंद्रेश (18) पुत्र चंद्रभान तथा प्रीतम उर्फ आशिक (16) पुत्र नेपाल के साथ नगर निवासी गनपत सिंह की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। देर रात दो बाइकों में सभी लोग वापस अपने गांव जा रहे थे। बाइक इंद्रेश व प्रीतम चला रहे थे।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; मुस्लिम युवती इकरा अनवर ने कहा श्री राम हमारे पूर्वज हैं, हाथ में गुदवाया श्री राम का चित्र

 

अमगांव गांव के पास अचानक संतुलन बिगड़ने पर दोनों बाइक आपस में भिड़ गईं। जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिरकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे एंबुलेंसकर्मियों ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्रीति, प्राची व इंद्रेश की हालत नाजुक होने पर डाॅक्टर ने मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। उरई में उपचार के दौरान प्रीति की मौत हो गई। वहीं गंभीर हालत में प्राची व इंद्रेश को ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मृतका की छोटी बेटी नब्या (5) कस्बे में ही रिश्तेदार के यहां रूकी थी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!