क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; सांड़ से भिड़ा वृद्ध किसान, फिर गंवानी पड़ी अपने जान: Farmer died due to bull attack

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

खेत मे घुस कर फसल नष्ट कर रहे सांड़ को भगाने के लिए वृद्ध किसान सांड़ से उलझ गया। सांड़ ने उसे जमीन पर पटक कर बुरी तरह से कुक दिया। जब तक परिजनों को जानकारी हुई उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; नारी होने का अभिशाप, पति की मौत के बाद हुई बेसहारा, कर दी अपनी जिंदगी खत्म: Wife commits suicide by hanging in shock of husband’s death

 

हमीरपुर जनपद में जलालपुर थाने के रिरुआ बुजुर्ग गांव के रामपुर डेरा निवासी बलवान निषाद ने बताया कि उनके पिता रामनारायण निषाद (74) के नाम पर सात एकड़ कृषि भूमि है। जिस पर पिता पुत्र खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। खेत में मूंगफली की फसल बोई है। खेतों में सिंचाई के लिए नलकूप लगा है। रामनारायण नलकूप की कोठी पर रुक कर अन्ना मवेशियों से फसल की रखवाली किया करते थे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; नाबालिग थी जब प्रेमी संग भागी, बालिग होने पर उठा ले गयी पुलिस

 

बुधवार सुबह करीब 6.30 बजे रामनारायण खेत में लगे नलकूप के पास बैठे फसल की रखवाली कर रहे थे। तभी खेत में सांड़ घुसते देख उसे भगाने का प्रयास करने लगे। अचानक हमलावर हुए सांड़ ने उन्हें उठा कर जमीन पर पटक दिया। जिसके बाद उनके सिर व सीने को बुरी तरह से कुचल दिया। चीख पुकार सुनकर परिजनों ने मौके पर पहुंच कर सांड़ को भगाया। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

Comments are closed.

error: Content is protected !!