क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; गांव के बाहर गड्ढे में मिला युवक का शव, हादसा या हत्या

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र के बीरा गांव में दोस्त के साथ शराब पीकर लौटा युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। दो दिन बाद गांव के बाहर एक गड्ढे से उसका शव बरामद हुआ। मृतक के चाचा ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; प्रिंटिंग प्रेस में आग लगाने का प्रयास, दुकानदार ने दौड़ाया

 

जरिया थाने के वीरा गांव निवासी रूपसिंह लोधी ने बताया कि 9 सितंबर को उनके पुत्र हरीराम (26) डकोर थाने के मोहाना गांव निवासी किशोर राजपूत के साथ पवई गांव गए थे। जहां शराब ठेके पर दोनों ने शराब पी। वापस लौट कर किशोर ने हरिराम को बीरा गांव के बाहर छोड़ दिया था। जिसके बाद हरिराम लापता हो गए थे। काफी खोजबीन के बावजूद उनका कोई पता नहीं चला। शनिवार सुबह उनका शव गांव के बाहर बिरवाही पुलिया के पास पानी भरे गड्ढे में पड़ा मिला।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सात साल की मासूम छात्रा से स्कूल के प्रबंधक ने किया था दुष्कर्म, हुई उम्र कैद

 

मृतक के चाचा शिवसिंह ने भतीजे की हत्या करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने कहा कि पिता की तहरीर पर गुमसुदगी दर्ज की थी।ं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। घटना की जानकारी होने पर एसपी कमलेश दीक्षित गांव पहुंचे। जहां मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!