क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; प्रिंटिंग प्रेस में आग लगाने का प्रयास, दुकानदार ने दौड़ाया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में अराजकतत्व एक प्रिंटिंग प्रेस में आग लगाने की फिराक में था। मौके पर पहुंचे दुकानदार ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। जिस पर दबंग ने उसे धक्का मार कर जमीन पर गिरा दिया। जानमाल की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सात साल की मासूम छात्रा से स्कूल के प्रबंधक ने किया था दुष्कर्म, हुई उम्र कैद

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के लींगा गांव निवासी चंद्रपाल सिंह विश्वकर्मा ने बताया कि राठ नगर के आंबेडकर चौराहे के समीप स्वर्णकार धर्मशाला की दुकान में काफी समय से प्रिंटिंग प्रेस खोले हैं। नगर के पठानपुरा मोहल्ले में मकान बनाकर परिवार सहित रहते हैं। उन्होंने बताया की कुछ समय पहले अराजकतत्वों ने उनकी दुकान में आग लगा दी थी। जिससे उन्हें लाखों का नुकसान हुआ था। तब से वह दुकान की सुरक्षा के प्रति आशांकित रहते हैं।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; दो शिक्षक निलंबित, खंड शिक्षा अधिकारी व शिक्षिका को कारण बताओ नोटिस

 

रात में कई बार दुकान पर जाकर देखते हैं। गुरूवार रात करीब साढ़े दस बजे वह दुकान देखने गए थे। जहां जलालपुर रोड पठानपुरा मोहल्ला निवासी तौफीक उनकी दुकान के चक्कर लगा रहा था। आरोप है कि उक्त व्यक्ति दुकान में आग लगाने का प्रयास कर रहा था। पीछा करने पर आरोपी ने जानमाल की धमकी देते हुए उन्हें धक्का दे दिया। जिससे वह जमीन पर गिरकर घायल हो गए। वहीं आरोपी मौका पाकर भाग निकला। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि मारपीट का मामला है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीक्रत कर मामले की जांच कर रहे हैं।

Comments are closed.

error: Content is protected !!