क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; जलती धरती घटता पानी, न चेते तो खत्म कहानी- जेसी सप्ताह

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में जेसीआई द्वारा जेसी सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें तीसरे दिन कला प्रतियोगिता आयोजित हुई। सीनियर व जूनियर वर्ग में प्रतिभागियों ने वर्चुअल तरीके से आर्ट बनाकर कार्यक्रम निर्देशक के वाट्सएप नंबर पर भेजीं। विजेता प्रतिभागियों के नाम 15 सितंबर के बाद घोषित किए जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; जेसीआई सप्ताह में नन्हे कलाकारों ने बिखेरा सुरों का जादू

 

Virat News Nation
Virat News Nation

कला प्रतियोगिता के कार्यक्रम निर्देशक प्रमोद सर्राफ ने बताया कि जूनियर वर्ग में 5 वर्ष से 12 वर्ष तथा सीनियर वर्ग में 13 से 18 वर्ष तक के बच्चों ने भाग लिया। जूनियर वर्ग के लिए जलती धरती घटता पानी व सीनियर वर्ग को सेफ़ फ्यूल यूज़ बाइसिकल की थीम दी गई। बच्चों ने कलात्मक ढंग से आर्ट पेपर पर अपना संदेश दिया। प्रतियोगिता में मोहन लाक्षाकार, डोली लाक्षाकार, इच्छा, गौरी, आरती, अभिषेक, पीयूष, प्रियांशी, अनामिका, करिश्मा, नरेश राजपूत आदि ने प्रतिभाग किया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; लक्ष्य निर्धारित कर मन से किया गया परिश्रम खोलता है सफलता का मार्ग

 

Virat News Nation

जेसी सप्ताह सभापति जेसी धर्मेंद्र कोष्टा ने कहा कि प्रतियोगिता समाज में नया आईना दिखायेगी। प्रतियोगिता में सह निर्देशक अमरजीत अरोरा, प्रदीप गुप्ता जेसी, दीपक पुरवार, डॉक्टर सुरेंद्र सिंह, दिलीप गुप्ता ने सहयोग किया। जेसीआई के अध्यक्ष जेसी अवधेश जड़िया ने बताया कि विजेता प्रतिभागियों के नाम 15 सितंबर के बाद घोषित किए जाएंगे। जिन्हें समारोह के दौरान पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

Comments are closed.

error: Content is protected !!