क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; क्रिकेट खेल रहे सगेे भाईयों को गोली मारी, बचाने पहुंचे पिता को कुल्हाड़ी मार किया घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाना क्षेत्र के इंदरपुरा गांव में क्रिकेट खेल रहे युवकों पर आधा दर्जन लोगों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर मौके पर पहुंचे घायल युवकों के पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। तीनों घायलों को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज झांसी रेफर किया गया है।

 

यह भी पढ़ें – एकतरफा प्यार में हैवानियत; भाभी के भाई ने किशोरी की हत्या की, फिर उसके शव से किया दुष्कर्म

 

जरिया थाने के इंदरपुरा गांव निवासी प्रवेश कुमार (20) ने बताया कि शुक्रवार को गांव के ही जयप्रकाश ने उन पर बाइक चोरी का आरोप लगाया था। जिसके लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था। शनिवार सुबह करीब सात बजे वह अपने बड़े भाई जितेंद्र (22) व अन्य युवकों के साथ गांव के पास मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। तभी वहां अवैध असलहों से लैस करीब आधा दर्जन दबंग जा धमके। आरोपियों ने उन्हें ललकारते हुए फायरिंग कर दी।

 

यह भी पढ़ें – तेरी मेहेरवानियाँ; कुत्ते ने मालिक के लिए कुर्बान कर दी अपनी जान, कोबरा से हुई जमकर लड़ाई

 

अचानक हुई फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई। गोली लगने से प्रवेश व उनके भाई जितेंद्र खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। दोनों के पेट में गोली लगी है। पिता करन सिंह (55) ने मौके पर पहुंच कर आरोपियों को ललकारा। आरोपियों ने करन सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें भी घायल कर दिया। आरोपी धमकी देते हुए मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत नाजुक होने पर डाॅ आलोक ने तीनों को मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें – प्यार का घिनौना चेहरा; प्रेमी ने प्रेमिका की बड़ी बहन से किया दुष्कर्म, आहत प्रेमिका ने मौत को गले लगाया

 

एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसमें एक पक्ष ने दो सगे भाईयों को गोली मारकर घायल कर दिया। पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें भी घायल किया। घायलों को उपचार के लिए झांसी भेजा है। आरोपी जंगल की ओर भाग गए हैं। जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम जंगल में कांबिंग कर रहीं हैं। वहीं एसओ राजेश वर्मा ने कहा कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!