उत्तर प्रदेशक्षेत्रीयराज्यहमीरपुर

फर्जी अधिकारी के हाथों में थमा दी झाड़ू, कराई गोशाला की सफाई

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के चिकासी थाना क्षेत्र में फर्जी अधिकारी बनकर ग्रामीणों से अवैध धन उगाही का प्रयास युवक को भारी पड़ गया। ग्रामीणों ने उसके हाथों में झाड़ू थमा कर गांव की गोशाला की साफ सफाई करा डाली। बाद में मौके पर पुलिस बुला उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – गांव के दबंग पर दुष्कर्म का आरोप, सोशल मीडिया पर छलका दर्द

 

Virat News Nation
Virat News Nation

चिकासी थाने के बंगरा गांव में सोमवार को एक युवक हाथ में रजिस्टर थामे पहुंचा। खुद को बिजली विभाग का अधिकारी बताते हुए ग्रामीणों को रौब में लेने का प्रयास किया। गांव निवासी भारतीय किसान यूनियन के युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह राजपूत ने बताया कि युवक खुद को विद्युत विभाग का अधिकारी बता ग्रामीणों के नाम, पता व मोबाइल नंबर रजिस्टर में दर्ज करने लगा।

 

यह भी पढ़ें – एक ही घर में सो रहे थे तेरह लोग, चोर ले उड़े नगदी व जेवरात

 

Virat News Nation
Virat News Nation

ग्रामीणों को बिल कम आने आदि का लालच देकर अवैध वसूली कर रहा था। आशंका होने पर विक्रम सिंह ने उससे पूंछतांछ की। आरोपी युवक द्वारा घुमाफिरा कर जवाब देने पर ग्रामीण भड़क गए। उसे गोशाला में ले जाकर हाथों में झाड़ू थमा दी। युवक से पूरी गोशाला की सफाई कराने के बाद यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ ले गई है।

 

यह भी पढ़ें – किस काम के माननीय व साहब लोग, जब जनता को हक के लिए सड़क पर उतरना पड़े

 

Virat News Nation
Virat News Nation

वहीं पकड़े गए युवक का कहना है कि वह दूसरे गांव जा रहा था। जहां एक व्यक्ति को रजिस्टर देना था। उसने बताया कि किसी ने उसे गलत गांव का पता बता दिया। वहीं ग्रामीणों ने उसे गलतफहमी के चलते पकड़ लिया। असल माजरा क्या है वह तो पुलिस की पूंछतांछ में सामने आएगा। लेकिन ग्रामीणों ने गांव की गोशाला में युवक से खासा श्रमदान करा लिया। झाड़ू लगवाने के साथ ही फावड़ा व तसला पकड़ा कर उससे मिट्टी भी साफ करा डाली।

Comments are closed.

error: Content is protected !!