क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मंदिर में भगवान से कहा मुझे बुला लो, फिर पेड़ पर फांसी से झूल गया वृद्ध किसान

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक।

 

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाने के रावतपुरा गांव में एक 75 वर्षीय किसान अपने खेत में बने मंदिर पर पहुंचा। जहां भगवान से मिलने का वादा करने के बाद पास ही लगे पेड़ पर अपने अंगौछे का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजन किसान द्वारा आत्महत्या का कारण बीमारी से परेशान होना बता रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें – COVID-19; ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही, पेट के बल लेट जाइए

 

चिकासी थाने के रावतपुरा गांव निवासी नंदकिशोर ने बताया कि उनके पिता बिहारीलाल (75) काफी समय से पेट की बीमारी से पीड़ित थे। काफी इलाज कराने के बाद भी उन्हें आराम नहीं लगा। अचानक होने वाली पेट की पीड़ा से वह बिलबिला उठते थे। शुक्रवार सुबह घर से खेत पर जाने की कह कर निकले थे। खेत में मंदिर के पास लगे करूल के पेड़ पर अंगोछे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

 

यह भी पढ़ें – COVID-19; राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने दिए 50 लाख, राठ में कोविड अस्पताल के लिए डीएम को लिखा पत्र

 

यहां काफी देर तक किसान के वापस न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। उनकी खोजबीन करते हुए परिजन खेत पर पहुंचे। जहां पेड़ पर झूलता किसान का शव देख हड़कंप मच गया। मृतक के नाम पर चार बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। मृतक अपने पीछे पुत्र नंदकिशोर व मानदेव को रोता बिलखता छोड़ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!