क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; तीन दिन में तीन मौतें, तीनों में थी गहरी दोस्ती, चौथे की हो रही तलाश

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के टिकरिया गांव में लगातार तीन दिन में तीन दोस्तों की एक एक कर मौत हो गई। संदिग्ध परिस्थितियों में हुईं इन मौतों से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। तीनों मृतक शराब पीने के लती बताए जा रहे हैं। वहीं जिला पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान इनके कोरोना संक्रमित होने की आशंका भी है। फिलहाल दो मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया था। शुक्रवार को हुई मौत पर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के टिकरिया गांव निवासी सरमन राजपूत ने बताया कि शुक्रवार तड़के करीब 3.30 बजे उनके पुत्र अवधेश (35) को उल्टी दस्त की शिकायत हुई। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डाॅक्टर ने मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया। उरई ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। युवक की मौत से उनकी पत्नी बबली, पुत्री रूबी (11) शुबी (8) व पुत्र यस (6) का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – भावनाओं से खेलना लोगों का पसंदीदा खेल बन गया, जिसमें चैंपियन बनने की मची होड़

 

बुधवार को मृतक के साथी संतोष (40) पुत्र बाबू राजपूत तथा गुरूवार को रमेश (40) पुत्र उदित नारायण की भी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। संतोष के नाम एक बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती करने के साथ ही वह मेहनत मजदूरी भी करते थे। उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी पत्नी राजकुमारी, पुत्री रवीना, सीता व पुत्र उमाकांत का सहारा ही मिट गया है। मृतक रमेश भी मेहनत कर परिवार का भरण पोषण करते थे। उनकी मौत पर उनकी पत्नी रेखा व तीन बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। इन तीनों के साथ रहने वाले एक व्यक्ति की पुलिस को तलाश है। जिसके मिलने पर उसकी कोरोना जांच कराई जाएगी।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

 

मृतक संतोष के भतीजे सुनील ने बताया कि बुधवार रात संतोष, रमेश व अवधेश ने एक साथ बैठ कर शराब पी थी। जिसके बाद तीनों की तबियत खराब चल रही थी। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दो लोगों की मौत की सूचना मिली थी। गुरूवार को गांव में पुलिस भेज कर जांच कराई थी। शराब से किसी की मौत नहीं हुई है। अवधेश की हालत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि इन तीनों का एक साथी कहीं बारात में गया है। जिसके वापस आने पर जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply

error: Content is protected !!