क्षेत्रीयहमीरपुर

दोस्त की बीवी को भगा ले गया युवक, बंधक बनाकर रखने का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

साथ में मजदूरी करते हुए जानपहचान बढ़ने पर एक व्यक्ति श्रमिक के घर आनेजाने लगा। जहां श्रमिक की पत्नी से उसका मन मिल गया। मजदूर के काम पर जाने के बाद उसकी पत्नी पति के दोस्त के साथ चली गयी। पीड़ित पति ने दोस्त पर पत्नी को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है।

 

 

यह भी पढ़ें – टप्पेबाज ने किसान की जेब से पार किए 35 हजार रुपये

 

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर की काशीराम कालोनी निवासी युवक ने बताया कि नोयडा में परिवार सहित मजदूरी करते थे। उनकी पत्नी की तबियत खराब रहती थी। इसी दौरान मझगवां थाने के बरेल गांव निवासी व्यक्ति से पहचान हुई। उक्त व्यक्ति ने पत्नी को बरेल गांव के तांत्रिक को दिखाने की सलाह दी।

 

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर में डबल मर्डर; मामा भांजे की हत्या कर कुएं में फेके शव

 

 

4 मार्च 2021 को बिना बताए उनकी पत्नी को अपने साथ गांव ले गया। खोजते हुए वह बरेल गांव पहुंचा। जहां से अपनी पत्नी को वापस लाकर कालोनी में रहने लगा। बीते 11 मार्च को मजदूरी करने गए थे। तभी आरोपी उनकी पत्नी को बहला फुसला कर ले गया। घर में रखे 38 हजार रुपये भी ले गया।

 

 

यह भी पढ़ें – गबन के आरोप में गेहूं खरीद केंद्र प्रभारी पर दर्ज हुआ मुकदमा

 

 

पत्नी के दोबारा घर से जाने के बाद वह खोजबीन में जुट गया। काफी खोजबीन के बाद पत्नी व अपने दोस्त का पता लगाने में कामयाब हो गया। आरोप लगाया कि इटावा के ईंट भट्टे में उनकी पत्नी को बंधक बनाकर रखे है। कोतवाली में तहरीर देते हुए पत्नी को मुक्त कराने की मांग की है।

 

Comments are closed.

error: Content is protected !!