क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में बोले अधिकारी, अतिक्रमण के खिलाफ अभियान में व्यापारी करें सहयोग

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Appeal for cooperation from traders in the campaign against encroachment in Rath
राठ में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में व्यापारी

 

हमीरपुर जनपद में शासन के निर्देश पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को राठ नगर में जोरदार तरीके से अतिक्रमण हटाया गया। वहीं स्थानीय अधिकारियों ने व्यापारियों के साथ बैठक कर अभियान में सहायक बनने की अपील की। साथ ही अभियान में किसी भी प्रकार की नरमी न किये जाने के संकेत भी दिए।

 

 

 

 

 

 

एसडीएम पवन प्रकाश पाठक की अध्यक्षता में हुई बैठक में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने पुरानी तहसील परिसर में बाइक पार्किंग बनाने की बात रही। भारतीय व्यापार मंडल कोर कमेटी के जिलाध्यक्ष रविंद गुप्ता ने कहा अतिक्रमण के खिलाफ अभियान का खामियाजा गरीब दुकानदारों को भुगतना पड़ता है। प्रदीप गुप्ता ने कहा फुटकर सब्जी मंडी में दुकानें आवंटित होने के बावजूद सब्जी विक्रेता बाजार व अन्य स्थानों पर अतिक्रमण किए हैं।

 

 

 

 

 

 

शिवप्रकाश गुप्ता ने पड़ाव चौराहे पर मजदूरों की वजह से जाम लगने की समस्या उठाई। एसडीएम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान में व्यापारियों से सहयोग की अपील की। अन्यथा की स्थिति में प्रशासन अपने स्तर से काम करेगा। सीओ अभय नारायण राय ने व्यापारियों के साथ समिति बनाने की बात कही। बैठक में काशीप्रसाद गुप्ता, बृजेश गुप्ता, शिवशरण सोनी, नीलेश कुमार अग्रवाल, अमरजीत अरोरा आदि व्यापारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!