क्षेत्रीयहमीरपुर

चार पहिया वाहन ने कार मैकेनिक को रौंदा, हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में सड़क किनारे दोस्त के साथ खड़े मैकेनिक को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। उपचार को झांसी ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में ले लिया है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

 

 

यह भी पढ़ें – झोपड़ी में आग से घिरा मासूम, चीखें सुन मच गया हड़कंप

 

 

महोबा जनपद निवासी मोहम्मद यूसुफ (46) कार मिस्त्री थे। वह दिल्ली में रह कर काम करते थे। लॉक डाउन के दौरान दिल्ली से लौट कर परिवार सहित राठ नगर के पठानपुरा मोहल्ले में रहने लगे। वहीं हमीरपुर रोड पर अम्बे पैलेस के पास अपना गैराज खोल लिया। बुधवार शाम दुकान बंद कर पठानपुरा मोहल्ले में अपने घर चले गए।

 

 

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या से हिंदू संगठनों में उबाल

 

 

रात में करीब दस बजे ग्राहक का फोन आने पर दोबारा दुकान खोली। कार सही करने के बाद दुकान बंद कर सड़क किनारे खड़े हो गए। कस्बा निवासी अपने मित्र भोला से बात करने लगे। तभी आंबेडकर चौराहे की ओर से आ रही कार ने उन्हें रौंद दिया। कार की टक्कर लगने से भोला सिंह भी घायल हो गए। दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर हड़कंप मच गया।

 

 

यह भी पढ़ें- बीएनवी डिग्री कॉलेज राठ में छात्राओं ने लगाई कैंटीन

 

 

राहगीरों की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने झांसी रेफर किया। झांसी जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। मिस्त्री की मौत पर पत्नी कमरून का रो रो कर बुरा हाल है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

error: Content is protected !!