क्षेत्रीयहमीरपुर

कर्नाटक में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या से हिंदू संगठनों में उबाल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

कर्नाटक के शिमोगा में बजरंग दल के कार्यकर्ता धर्मवीर हर्षा की हत्या से हिंदू संगठनों में आक्रोश है। हमीरपुर जनपद में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन राठ एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा को सौंपा। नृशंस हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए आरोपियों को फांसी की मांग की है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – बीएनवी डिग्री कॉलेज राठ में छात्राओं ने लगाई कैंटीन

 

 

बजरंग दल के नगर संयोजक अजय हिंगवासिया ने कहा कि संगठन हिंदुत्व व राष्ट्र धर्म की सेवा में तत्पर रहता है। राष्ट्र विरोधी तत्व कार्यकर्ताओं को शत्रु मानते हैं। इसी वजह से धर्मवीर हर्षा की धारदार हथियार से नृसंस्ता पूर्वक हत्या की गई। विहिप के नगर अध्यक्ष यशोवर्द्धन दिहुलिया ने कहा कि जिहादियों द्वारा इससे पहले भी सैकड़ों कार्यकर्ताओं की बर्बर हत्याएं की जा चुकीं हैं।

 

 

यह भी पढ़ें – झोपड़ी में आग से घिरा मासूम, चीखें सुन मच गया हड़कंप

 

 

ज्ञापन में कहा कि हिंदू समाज का धैर्य उसकी सहिष्णुता का न सिर्फ मजाक उड़ाया गया बल्कि हिंदुत्व पर भी खतरा मंडरा रहा है। ज्ञापन में हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की है। इस मौके पर विहिप के जिला उपाध्यक्ष राकेश मिश्रा, हरी तिवारी, प्रवीण गुप्ता, अरविंद आर्य, नीलेश तिवारी, सुनील राजपूत, अनिल कुमार, हिमांशु, महेंद्र शर्मा, शैलेंद्र रावत, धनेंद्र राजपूत आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!