क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में पुरानी रंजिश में युवक को गोली मार किया घायल

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के गल्हिया गांव में पुरानी रंजिश में तीन लोगों ने युवक को घेर कर मारपीट की। जान बचाकर घर की ओर भाग रहे युवक पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जबड़े में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया है।

 

 

 

गल्हिया गांव निवासी गोमती देवी पत्नी कल्लू यादव ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे उनके पुत्र मुन्नू उर्फ चंद्रशेखर यादव (26) घर के सामने बैठे थे। तभी गांव के ही मुच्चा उर्फ अशोक लोधी, उसके पिता कालीचरन व पत्नी नर्मदा ने लाठी, डंडों व फरसे से हमला बोल दिया। गालीगलौज करते हुए बुरी तरह मारपीट की। अपनी जान बचाने के लिए मुन्नू घर की ओर भागा।

 

 

 

आरोप है तभी मुच्चा ने तमंचे से दो फायर किए। गोली मुन्नू के जबड़े में लगी। वह लहुलुहान हो घर के अंदर गिर गया। चीखपुकार सुनकर पड़ोसियों के पहुंचने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस व 108 एंबुलेंस कर्मियों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

 

गोली लगने से घायल हुए मुन्नू यादव का लंबा आपराधिक इतिहास है। उस पर राठ कोतवाली में दस मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें गुण्डा एक्ट, जानलेवा हमला, मादक पदार्थ अधिनियम आदि हैं। मादक पदार्थ अधिनियम में तीन दिन पहले ही जमानत पर छूट कर आया था।

 

 

मुन्नू की मां गोमती ने बताया कि दो साल पूर्व हैंडपंप पर पानी भरने गईं थीं। तभी गांव के अशोक ने उनके साथ मारपीट कर दी थी। जानकारी होने पर मुन्नी ने अशोक को पीट दिया था। इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

error: Content is protected !!