क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में 12वीं की छात्रा को जबरन घसीट कर ले जाने का प्रयास, मुकदमा दर्ज

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में शोहदे ने छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा को जबरन घसीटते हुए एक मकान में ले जाने का प्रयास किया। चीख पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे चचेरे भाई ने छात्रा को बचाया। अपने मनसूबे में कामयाब न होने पर आरोपी तमंचा लहराते हुए जानमाल की धमकी देकर भाग गया।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ से सपा प्रत्याशी चंद्रवती की प्रेम कहानी, देखें कैसे हुआ था दो प्रेमियों का मिलन

 

 

राठ नगर के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय पुत्री कक्षा 12 की छात्रा हैं। मंगलवार सुबह कोचिंग पढ़ने जा रहीं थीं। हमीरपुर रोड गायत्री मंदिर के पास कुर्रा गांव निवासी अमन राजपूत ने अश्लील शब्द बोले। आरोप है कि छात्रा द्वारा विरोध करने पर आरोपी बुरी नियत से जबरन खींचते हुए अपने रिश्तेदार के कमरे की ओर ले जाने लगा।

 

 

यह भी पढ़ें – सूदखोरों की दहशत में युवक ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या

 

 

छात्रा की चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुंचे छात्रा के चचेरे भाई ने आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। आरोपी तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया। बताया कि आरोपी उनकी पुत्री के साथ अक्सर छेड़खानी करता है। विरोध करने पर जबरन उठा ले जाने व जान से मारने की धमकी देता है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ छेड़खानी, गालीगलौज, मारपीट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!