क्षेत्रीयहमीरपुर

बैंक के फील्ड ऑफिसर से लूट के आरोपी लूटी गई रकम सहित गिरफ्तार

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र में एक पखवारे पूर्व बैंक शाखा के फील्ड ऑफीसर से बाइक सवारों बदमाशों ने 45 हजार रुपये, टेबलेट, मोबाइल आदि लूट लिए थे। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को लूटी गई नगदी, मोबाइल व चोरी की दो बाइक सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है।

 

 

 

राठ सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि बंधन बैंक शाखा के फील्ड आफीसर झांसी जनपद के समथर थाने के आटा गांव निवासी रचित कुमार 11 जनवरी को बसेला गांव गए थे। जहां से गु्रप लोन योजना के अंतर्गत समूह से जुड़े व्यक्तियों का भुगतान लेने के बाद रहे थे। कुल्हैंड़ा नहर पुल पार कर टोला रावत जाने वाले रास्ते में दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उनसे कहासुनी की।

 

 

 

आरोपी फील्ड आफीसर से बैग छीन ले गए। जिसमें वसूली के 45 हजार 4 सौ रुपये, 40 पासबुक, टेबलेट व मोबाइल पड़ा था। पीड़ित की तहरीर पर मझगवां थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। सीओ ने बताया कि मझगवां थाना पुलिस ने चारों आरोपियों मुस्करा थाने के बसवारी गांव निवासी दीपक श्रीवास, जयकुमार अहिरवार, रोहित अहिरवार व चिकासी थाने के इस्लामपुर गांव निवासी रोहित श्रीवास को गिरफ्तार किया।

 

 

 

आरोपियों के पास से 30 हजार 2 सौ रुपये, मोबाइल, चोरी की दो बाइक, 315 बोर तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। बरामद बाइक घटना के समय प्रयुक्त की गयीं थीं। दोनों बाइक चोरी की हैं जिनके फर्जी रजिस्ट्रेशन नम्बर के साथ ही चेचिस नम्बर से भी छेड़छाड़ की गई थी। पुलिस टीम में स्वाट प्रभारी विनोद कुमार राय, एसओ पंधारी सरोज, एसआई गुलाब सिंह, व स्वाट टीम के रजत सिंह शामिल रहे।

error: Content is protected !!