क्षेत्रीयहमीरपुर

सूदखोरों की दहशत में युवक ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में पत्रकार आकाश नगायच आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक की मां का आरोप है कि सूदखोरों के मकड़जाल में बुरी तरह फंसने पर उनके पुत्र ने आत्महत्या की है। ब्याज चुकता करने के लिए कार व स्कूटी तक बेच दी थी। जिसके बावजूद उधार देने वालों का दबाव बढ़ने पर 16 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी।

 

 

 

राठ नगर के भटियाना मोहल्ला निवासी सरला नगायच पत्नी स्व. रमेशचंद्र नगायच उर्फ परितोष महाराज ने बताया कि उनके बड़े पुत्र आकाश नगायच ने 16 जनवरी तड़के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक कुछ दिनों से तनाव में थे। पूंछने पर परिजनों को बताया कि कुछ आपराधिक तत्वों का पैसा देना है। प्रतिदिन ब्याज चलता है जिसे चुकाने के लिए स्कूटी व कार तक बेच चुका था। दबंग फोन पर व घर के चक्कर लगाते हुए एक दो दिन में रकम चुकता करने का दबाव बना रहे थे।

 

 

 

आरोप है रकम चुकता न करने पर घर में कब्जा करने की धमकी दे रहे थे। सूदखोरों के आतंक से आहत होकर उनके पुत्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया कि मृतक परिवार का एकमात्र सहारा था। अपने पीछे पत्नी व दो मासूम बेटियों को बिलखता छोड़ गया। कोतवाली में तहरीर देते हुए सूदखोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!