क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; एआईएमआईएम ने कथित धर्मांतरण के आरोपी मौलाना को रिहा करने की मांग उठायी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश एसटीएफ द्वारा धर्मांतरण मामले में मौलाना कलीम सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी मौलाना की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है। हमीरपुर जनपद के राठ में पार्टी पदाधिकारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम अशोक यादव को सौंप मौलाना को रिहा करने की मांग की है।

 

एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष अब्दुल जब्बार ने कहा कि मौलाना कलीम सिद्दीकी जाने माने मुस्लिम धर्मगुरू हैं। मुजफ्फर नगर के मदरसे में इस्लामिक शिक्षा देते हुए हमेशा देश, संविधान व कानून को सर्वोपरि रखा है। वह अपने विद्यार्थियों को सभी जाति व धर्म की इज्जत करने की सीख देते हैं। अब्दुल जब्बार ने कहा कि मंगलवार को एसटीएम ने उन पर कथित धर्मांतरण गिरोह में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

 

 

जिलाध्यक्ष अब्दुल जब्बार ने कहा कि मौलाना के खिलाफ किसी भी व्यक्ति ने धर्मांतरण से सम्बंधित कोई शिकायत भी नहीं की। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनैतिक दबाव में एसटीएम ने यह कार्रवाई की है। ज्ञापन में राज्यपाल से मौलाना कलीम सिद्दीकी को तत्काल रिहा कराए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में आकिल, शान मोहम्मद, वली मोहम्मद, मोहम्मद आसिफ, मुबीन खान आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!