क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; खेत में पेड़ से लटक रही लाश ने जब खोला राज, उड़ गए लोगों के होश

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के बिगवां गांव में शनिवार सुबह पांच दिन से लापता युवक का शव खेत मे पेड़ से लटकता मिला। मृतक की जेब में निकले सुसाइड नोट से मामले की परतें खुलतीं चलीं गयीं। पिता ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट करने व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ कोतवाली क्षेत्र के बिगवां गांव में शनिवार सुबह गांव के शिवसिंह (22) पुत्र महीपत पाल का शव गांव के बाहर जामुन के पेड़ पर बैल्ट के सहारे झूलता मिला। जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता महीपत ने बताया कि तीन माह पहले गांव के संतोष ने शिवसिंह को राठ के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी करन के यहां काम पर लगाया था। करन ने उन्हें मटौंध में ड्राइवरी का काम दिया था।

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

महीपत ने बताया कि 21 सितंबर को करन आदि ने शिवसिंह को कस्बा लाकर एक कमरे में बंद कर दिया। चोरी का आरोप लगाते हुए उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। महीपत ने बताया कि आरोपियों ने पुत्र को छोड़ने के एवज में एक सप्ताह में पचास हजार रूपये मांगे थे। शिव सिंह पर गलत काम करने का आरोप लगाते हुए मरने की लानत दी थी। जिसके बाद से वह घर नहीं पहुंचे थे। शनिवार सुबह करीब आठ बजे उनका शव फांसी पर झूलता मिला। मृतक का अभी विवाह नहीं हुआ।

 

 

Virat News Nation
Virat News Nation

मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला। जिसमें चार लोगों पर चोरी के आरोप में मारपीट करने की बात लिखी है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार संतोष, करन, राजवीर, इस्लाम व संजय को ठहराया। पिता ने उक्त चारों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि तहरीर के आधार पर उक्त लोगों के खिलाफ मारपीट व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा कर लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच के बाद सख्त कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!